कोविड सेंटर में कोरोना मरीजों के शराब पीने और चिकन खाने की तस्वीरें वायरल

0
29
फोटो वायरल होने के बाद अब सवाल उठ रहे हैं कि कोविड सेंटर में शराब की बोतल और चिकन कैसे पहुंचा. क्योंकि कोविड केयर सेंटर में मरीज के परिवार के किसी सदस्य को आने की इजाजत नहीं होती है.

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक कोविड केयर सेंटर में रखे गए कोरोना मरीजों के जाम छलकाने और चिकन खाने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीरें चंबा जिला के एक कोविड केयर सेंटर की हैं. जिला प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग को मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

वायरल तस्वीरों में तीन लोग बैठे हुए हैं और वह शराब के साथ चिकन खा रहे हैं. तस्वीरों के सामने आने पर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली पर निशाने पर लिया है.

अब उठ रहे सवाल
पूरे मामले के सामने आने के बाद अब सवाल उठ रहे हैं कि कोविड सेंटर में दारू और चिकन कैसे पहुंचा. क्योंकि कोविड केयर सेंटर में मरीज के परिवार के किसी सदस्य को आने की इजाजत नहीं होती है.


क्या बोले सीएमओ
न्यूज18 से बातचीत में  चंबा के डॉ. सीएमओ राजेश गुलेरी ने कहा कि सेंटर में शराब पीने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जांच बैठाई गई है. प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि जब उक्त व्यक्ति को कोविड सेंटर में शिफ्ट किया गया, उसी दौरान वह अपने साथ शराब की बोतल लेकर आया था. वह अपने सामान के साथ शराब लाया था. चिकन और फल कोविड केयर सेंटर में ले जाने की अनुमति है लेकिन शराब लेकर कोई भी व्यक्ति अंदर नहीं जा सकता है. जांच पूरी होने के बाद ही सही तथ्य सबके सामने आ सकेंगे.

READ More...  9 अगस्त से 3 दिन के लिए UP में Orange Alert, अयोध्या, मुजफ्फरनगर सहित 8 जिलों में आज हल्की बारिश,