हाईवे के किनारे मिला भट्टा मजदूर का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

0
24

बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र में एक भट्टा मजदूर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक के परिजनों का आरोप हैं कि बेटे की लाठी- डंडों से पीटकर हत्या की हई है. परिजनों ने इसकी नामजद शिकायत पुलिस को दी है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

भट्टा मजदूर का शव गांव के बाहर नेशनल हाईवे के किनारे पर पड़ा मिला है. परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. फिलहाल शहर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद सीओ सिटी ओमपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे और मृतक के बारे में जानकारी ली.

दरअसल वारदात शहर कोतवाली क्षेत्र के सरूरपुर गांव की है, जहां बीती रात नीटू नाम का भट्टा मजदूर  भट्टे पर पैसे लेने के लिए गया था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा और सुबह नीटू का शव गांव के बाहर नहर पर हाईवे किनारे पड़ा मिला. शव के पास से एक क्रिकेट बैट भी बरामद हुआ है, जो खूूून से लथपथ था. परिजनों का आरोप है कि गांव के एक युवक ने बल्ले से पीट-पीट कर भट्टा मजदूर की हत्या की है और को हाईवे के किनारे फेंक कर फरार हो गये हैं.

फिलहाल पुलिस ने परिजनों के आरोप पर लवकुश नाम के व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है. सीओ ने बताया के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि हम जल्द ही मामले का आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे.

READ More...  कोझिकोड हादसे में मरने वालों का आंकड़ा 18 पहुंचा, विमान के हो गए थे दो टुकड़े