दिल्ली: यौन शोषण का आरोप, पांच लाख का इनामी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में

0
24

दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम को रविवार को एक बड़ी सफलता मिली. 5 लाख रुपये का वंछित अपराधी धवल त्रिवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. धवल पेशे से शिक्षक है. उस पर ट्यूशन के दौरान नाबालिग लड़कियों का यौन शोष करने का आरोप है. धवल त्रिवेदी पर पास्को एक्ट की तहत एक केस गुजरात के राजकोट में दर्ज है. इस केस में उसे आजीवन कारावास की सजा मिली है. हालांकि वह पैरोल पर बाहर आया और बाहर आते ही फिर से अपराध की दुनिया में कूद गया.

मुंबई सीबीआई द्वारा धवल की गिरफ्तरी पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित था. बताया जा रहा है कि यह शख्स नाम बदलकर अपराध की दुनिया में सक्रिय था. पुलिस का कहना है कि पेशे से शिक्षक धवल त्रिवेदी ने आठ महिलाओं को किडनैप किया, जिसमें नाबालिग बच्चियां भी शामिल थीं. यह आठ भाषाओं का जानकार है और भेष बदलने में भी माहिर है.

नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण किया 

धवल त्रिवेदी महाराष्‍ट्र के परिवार में 1970 में जन्‍मा था. यहां उसने एमए की पढ़ाई अंग्रेजी विषय में गुजरात यूनिवर्सिटी अहमदाबाद से की. इसके पिता दर्शनशास्त्र में प्राध्यापक थे. त्रिवेदी ने 1996 में शादी की. लेकिन पहली पत्‍नी की मौत के बाद 1998 में फिर से इसने शादी की और 1999 में इसके घर एक बेटी पैदा हुई. बावजूद इसके ये अपराध करता रहा.

5 लाख का इनामी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में 

इस शातिर अपराधी की दूसरी शादी भी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और साल 2000 में ये अपनी पत्नी से दूर हो गया. धवल त्रिवेदी अब पुलिस की हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है.

READ More...  Jaipur: 69 वर्ष के हुए राजनीति के जादूगर सीएम अशोक गहलोत, यूं चढ़ी सफलता की सीढ़ियां