फैन ने बेन स्टोक्स से की छक्के मारने की अपील, राजस्थान रॉयल्स ने दिया मजेदार जवाब

0
97

इंडियन प्रीमियर लीग में अबतक 11 मैचों में चार जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स प्वॉइंट टेबल में सातवें स्थान पर है. टीम की एक और हार राजस्थान को प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर कर सकती है, जबकि एक जीत टीम की उम्मीदों को जिंदा रखेगी. भले ही राजस्थान लीग चरण में अपने बचे हुए मैच जीत ले, लेकिन टॉप चार में स्थान हासिल करने की अभी भी कोई गारंटी नहीं है. राजस्थान रॉयल्स को कप्तान स्टीव स्मिथ समेत अपने ओवरसीज खिलाड़ियों की खराब परफॉर्मेंस की वजह से काफी नुकसान उठाना पड़ा है. ऐसे में एक फैन ने बेन स्टोक्स के लिए राजस्थान रॉयल्स के सामने एक डिमांड रखी है.

पिछले कुछ मैचों में राजस्थान रॉयल्स ने अपने बैटिंग ऑर्डर में भी कई तरह के बदवाल किए. टीम ने कई संयोजन ट्राई किए, लेकिन कोई भी ठीक से काम नहीं कर पाया. फिलहाल राजस्थान की तरफ से बेन स्टोक्स और रॉबिन उथप्पा ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाले हुए हैं. राजस्थान के लिए आईपीएल का यह सीजन शुरू से ही ठीक नहीं रहा, लेकिन जब बेन स्टोक्स यूएई पहुंचे तो लगा कि टीम अब संतुलित हो जाएगी, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.

बेन स्टोक्स ने आईपीएल 2020 में अबतक 5 मैच खेल हैं. इन 5 मैचों में उन्होंने 22.00 की औसत और 106.79 के स्ट्राइक रेट से 110 रन बनाए हैं. इस दौरान स्टोक्स ने 14 चौके जड़े हैं. इन पांच मैचों में स्टोक्स अबतक 103 गेंदों का सामना कर चुके हैं, लेकिन 103 गेंदों के बाद भी उनके बल्ले से कोई छक्का नहीं लगा है. ऐसे में एक फैन ने राजस्थान रॉयल्स से एक डिमांड की है, जिसका टीम ने मजेदार जवाब भी दिया है.

READ More...  अलवर में बुधवार देर रात चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद दो पक्षों में पंच पद को लेकर विवाद

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स ने एक ट्वीट किया था. राजस्थान ने फैन्स से कहा था- यह मुश्किल है, लेकिन हम सब इसमें एक साथ हैं. अपने विचार शेयर कीजिए, हम सुन रहे हैं. इस पर एक फैन ने जवाब देते हुए लिखा- देख भाई जॉब मिलने की खुशी तो मिल नहीं रही है तो बस बेन स्टोक्स तो बोलो कि अब छक्के मारना स्टार्ट करे और हमें थोड़ी और खुशी मिले इस आईपीएल से.

बता दें कि बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी कर 6 विकेट पर 154 रन बनाए. राजस्थान के लिए सबसे ज्यादा 36 रन संजू सैमसन ने बनाए. बेन स्टोक्स ने भी 30 रनों की पारी खेली. हैदराबाद की तरफ से जैसन होल्डर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में 33 रन देकर तीन बड़े विकेट झटके. राजस्थान रॉयल्स का आईपीएल 2020 में अगला मुकाबला रविवार यानी 25 अक्टूबर को खेला जाएगा.