बड़ा सवाल: फरीदाबाद से आखिर उज्जैन कैसे पहुंचा विकास दुबे? कौन कर रहा मदद?

0
28

कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे को उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आज सुबह ही विकास दुबे महाकालेश्वर मंदिर पहुंचा और सुबह 9 बजकर 55 मिनट पर विकास दुबे ने मंदिर के सामने अपना नाम चिल्लाया. बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने सरेंडर करने की सूचना स्थानीय मीडिया और पुलिस को दी थी. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

यूपी के कानपुर में चौबेपुर के विकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत का मास्टरमाइंड विकास दुबे उज्जैन, मध्यप्रदेश के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार हो गया है. यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि वह गिरफ्तार हो चुका है.

अब सवाल ये उठ रहे हैं कि आखिर विकास दुबे फरीदाबाद से उज्जैन कैसे पहुंचा? क्या इसमें किसी ने उसकी मदद की? दरअसल फरीदाबाद से उज्जैन करीब 800 किलोमीटर दूर है. ऐसे में अगर वह फरीदाबाद से किस तरह उज्जैन पहुंचा? ये बड़ा सवाल है.

फरीदाबाद में सीसीटीवी फुटेज में दिखा था विकास!दरअसल फरीदाबाद में विकास दुबे के साथी तीन लोगों की गिरफ्तारी के बाद एक दुकान से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी. इस फुटेज में विकास दुबे की तरह दिख रहा शख्स ऑटो पकड़ता दिखा. इसके बाद पुलिस ने फरीदाबाद सहित दिल्ली एनसीआर में जांच तेज कर दी.

 

READ More...  राजस्थान में ठंड का 'प्रक्रोप', फतेहपुर शेखावटी में पारा -4 डिग्री