पापा कमल हासन को किया बर्थडे विश श्रुति और अक्षरा ने, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

0
23

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर डायरेक्टर, एक्टर, स्क्रीन राइटर, और प्लेबैक सिंगर मशहूर एक्टर कमल हासन का आज बर्थडे हैं. वह आज 66 साल के हो गए. इस खास मौके पर फैंस और फ्रेंड्स विशेज उन्हें मिल रही है. अपने पापा के बर्थडे पर बेटी श्रुति हासन और अक्षरा हासन ने उन्हें खास तरह से विश किया है. श्रुति हासन ने उनके साथ एक थ्रोबैक तस्वीर साझा करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्रुति हासन ने अपने पापा कमल हासन के बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा- मेरे बापू जी, अप्पा, डैडी डियरेस्ट को जन्मदिन मुबारक. आपके बीते सालों की तरह ही ये साल भी आपके लिए यादगार हो. अब उसके लिए इंतजार नहीं होता, जो आपके पास दुनिया को देने के लिए हैं. ‘

वहीं, बेटी अक्षरा हासन ने भी एक तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा- ‘मेरे दोस्त, मेरे अद्भुत पिता, और एक किंवदंती को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जिन्होंने सबसे अच्छा उदाहरण स्थापित किया है. सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि लाखों लोगों के लिए. जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे बापूजी’.

कमल हासन की गिनती साउथ सिनेमा के अलावा बॉलीवुड के भी दिग्गज कलाकारों की लिस्ट में होती है. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया और भारतीय सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाई. उन्होंने सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर की थी. उनकी पहली फिल्म ‘कलाथुर कन्नमा’ थी. यह तमिल फिल्म साल 1960 में आई थी. इसके बाद कमल हासन ने साउथ की कई फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर काम किया और खूब नाम कमाया. भारतीय सिनेमा में अपने खास योगदान के लिए कमल हासन को पद्मश्री और पद्मभूषण पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.

कमल हासन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी आने वाली फिल्म इंडियन 2 में 90 साल के व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे. साल 1996 में प्रदर्शित फिल्म इंडियन में कमल हासन ने 80 साल के बुजुर्ग का रोल प्ले किया था. इंडियन 2 में कमल हासन के अलावा अनिल कपूर, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत और विद्युत जामवाल की भी अहम भूमिका होगी. फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं.
READ More...  कोटा के जेके लॉन अस्पताल में 1 और बच्चे ने तोड़ा दम, गलत ब्लड देने से मां की भी मौत