घाटी में 4 आतंकी ढेर… सुरक्षाबलों ने नाकाम की नापाक साजिश

0
28

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों के अभियान में नगरोटा में चार आतंकवादियों को ढेर किया गया. सुबह 5 बजे मुठभेड़ शुरू हुई जिसमे 4 आतंकवादी मारे गए. एनकाउंटर के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद है.

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है. खुफिया जानकारी के बाद नगरोटा में सुरक्षा कड़ी की गई और हर वाहन की जांच शुरू की गई. इस दौरान सुरक्षा बलों ने बान टोल प्लाजा के पास एक नाका लगाया था. वाहनों की जांच के दौरान, आतंकवादियों के एक समूह ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग की. फायरिंग के बाद आतंकी जंगल की तरफ भागने लगे. इसके बाद सुबह 5 बजे मुठभेड़ शुरू हो गई. इसमें 4 आतंकवादी मारे गए हैं. एनकाउंटर के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद है.

माना जा रहा है कि 3-4 आतंकवादी ट्रक के जरिये जम्मू-श्रीनगर हाईवे के रास्ते कश्मीर जाने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियो को घेर लिया और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया. इस घटना के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ लगे नगरोटा में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, वाहनों की आवाजाही पर नजर रखी जा रही है.

बहरहाल, सुरक्षा बलों के अनुसार, गाड़ी चेकिंग के दौरान आतंकियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. सुरक्षा बलों को कश्मीर में आतंकियों के ट्रक से जाने की सूचना थी. इसकी जांच करने के लिए हाइवे पर नाका लगाकर गाड़ियों की जांच शुरू की गई थी. वहीं आतंकियों के ट्रक से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है.

READ More...  पत्रकारों ने ज्ञापन दिया मुख्यमंत्री से निवेदन किया गया कि पत्रकारों को भी 50 लाख के बीमा योजना में सम्मिलित कर सुरक्षा प्रदान की जाए