सरकारी अस्पताल में तमिल कॉमेडियन का निधन, परिवार नहीं उठा पाया इलाज का खर्च

0
203

कॉमेडियन वाडिवेल बालाजी का गुरुवार को निधन हो गया. 45 वर्षीय बालाजी ने आधु इधु इधु और कालाकापोवाथु यारु जैसे टीवी शोज में काम किया था. तमिल सिनेमा में उनके निधन के बाद शोक की लहर है. तमाम तमिल एक्टर्स और एक्ट्रेसेज सोशल मीडिया के जरिए बालाजी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

वाडिवेल बालाजी को हाल ही में दिल का दौरा पड़ने के बाद चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह वैंटिलेटर पर थे और कुछ वक्त बाद उन्हें एक सरकारी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था. ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि उनका परिवार उनके इलाज का खर्च नहीं उठा पा रहा था. बालाजी दिल का दौरा पड़ने के बाद पैरालाइज हो गए थे.

पिछले 15 दिनों से उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था और गुरूवार सुबह तबीयत ज्यादा बिगड़ जाने के बाद उनका निधन हो गया. ऐसी भी खबरें आई थीं कि लॉकडाउन में बालाजी को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. बालाजी अपने पीछे अपनी पत्नी, एक बेटे और एक बेटी को छोड़ गए हैं.

टीवी के अलावा वाडिवेल ने कुछ तमिल फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें पॉपुलर कॉमेडियन वाडिवेलु की मिमिक्री और उनकी तरह दिखने की वजह से काफी लोकप्रियता मिली थी. बल्कि यही वजह थे कि उन्हें फैन्स वाडिवेल कहा करते थे. एक शो में वाडिवेल ने कहा था कि उन पर बालाजी की कृपा है जिससे वह वाडिवेलू की इतनी अच्छी मिमिक्री कर पाते हैं.

 

READ More...  शहरी इलाकों में गिरी बेरोजगारी दर, जानिए किस राज्य का कैसा है हाल?