गहलोत सरकार पर लगाए गम्भीर आरोप, हनुमान बेनीवाल ने राहुल गांधी की रैली को बताया फ्लॉप शो

0
125

पायलट पर पंचायत चुनाव की दुर्गति तो मंत्रियों पर लगाए चौथ वसूली और शराब माफियाओं से मिलीभगत के आरोप, मोदी ने कराए अभूतपूर्व कार्य-सीएए जनता को स्वीकार्य, राजे का बंगला खाली कराने को लेकर जल्द होगा प्रदर्शन

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को जयपुर में हुई राहुल गांधी की ‘युवा आक्रोश रैली‘ को फ्लॉप बताते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट और सरकार के मंत्रियों पर गम्भीर आरोप लगाए. नागौर में अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए सांसद बेनीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चुनावी घोषणा पत्र में किसानों और युवाओं से जिन मुद्दों पर वोट मांगे उन मुद्दों पर से ध्यान भटकाने के लिए बार-बार राहुल गांधी को राजस्थान बुला रहे हैं. वहीं बेनीवाल ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके राजस्थान आने से यहां कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है क्योंकि राहुल गांधी केवल मजाक के पात्र तक सीमित है.

पायलट और सरकार के मंत्रियों पर बेनीवाल के आरोप

पंचायत चुनाव को लेकर सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पायलट ने मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में पंचायती राज चुनाव की दुर्गति कर दी. वहीं गहलोत सरकार के मंत्रियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए बेनीवाल ने कहा कि सरकार के मंत्री खुले आम चौथ वसूली कर रहे हैं और शराब माफियाओं से मिलीभगत करके प्रदेश में प्रत्येक 100 फिट पर शराब बिकवा रहे हैं. इसके साथ ही सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए सांसद बेनीवाल ने कहा की बेटे की लोकसभा चुनाव में हार के बाद अशोक गहलोत बौखलाहट में है. ऐसे में वो अनर्गल बयानवाजी करके बदले की भावना से नागौर सहित प्रदेश के किसानों पर विजिलेंस कार्यवाही करवा रहे है.

बैन के बावजूद गुटखे की बिक्री सहित प्रदेश के हैं कई मुद्दे

सांसद बेनीवाल ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कम्पनियों से वसूली के लिए प्रदेश में सरकार ने गुटखे पर बैन लगाया और गुटखा कंपनियों से वसूली करके पुनः गुटखे चालू कर दिए हैं. कानून व्यवस्था की प्रदेश में हालत खराब है. प्रदेश में 4 लाख से अधिक पद सरकारी महकमों में खाली पड़े हैं. सीएम अशोक गहलोत बेरोजगारी भत्ते, किसानों की कर्ज माफी, सीमावर्ती जिलों में हुए टिड्डियों के हमले से लाखों हेक्टेयर भूमि में हुए किसानों के नुकसान जैसे प्रदेश के वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाकर केवल कुर्सी बचाने में लगे हुए हैं. ऐसे में राजस्थान की जनता ने गहलोत सरकार से जो अपेक्षाएं की हैं, उन अपेक्षाओं पर सीएम गहलोत खरे नहीं उतरे हैं. वहीं राज्य राजमार्गों पर टोल टैक्स पुनः शुरू करना भी प्रदेश की जनता की मंशा के खिलाफ है.

READ More...  उन्नाव रेप पीड़िता ने सफदरजंग हॉस्पिटल में तोड़ा दम, कोर्ट के रास्ते में जला दी गई थी जिंदा

CAA देश की जनता को स्वीकार है, मोदी ने किए अभूतपूर्व काम

देश के जवलंत मुद्दे सीएए के सवाल पर हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मंगलवार को जयपुर की रैली में राहुल गांधी ने इस बात का जिक्र तक नहीं किया क्योंकि सीएए देश की जनता को स्वीकार है. ऐसे में जिस तरह देश भर में इस कानून के खिलाफ हिंसात्मक आंदोलन करवाकर कांग्रेस ने अपना असली चेहरा दिखाया उससे देश का नागरिक कांग्रेस पार्टी के खिलाफ हो गया है. वही पीएम मोदी की तारीफ करते हुए बेनीवाल ने कहा कि आजादी के दशकों बाद तक जो काम नहीं हुए थे, वो काम मोदी सरकार में हुए हैं. जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने, राम मंदिर के फैसले के बाद कांग्रेस के मन में एक टीस थी इस कारण उन्होंने नागरिकता संसोधन बिल की आड़ में देश भर में लोगो को बरगलाकर प्रदर्शन करवाये.

सीएम के गृहक्षेत्र जोधपुर और सिविल लाइन फाटक पर होगा प्रदर्शन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उनके गृह क्षेत्र जोधपुर में घेरने की बात करते हुए बेनीवाल ने कहा कि, जल्द ही रूपरेखा बनाकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह क्षेत्र जोधपुर में एक बड़ी रैली करके कांग्रेस सरकार को घेरेगी. साथ ही कहा कि अशोक गहलोत पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सिविल लाइंस स्थित सरकारी बंगले को बचाने का जो प्रयास कर रहे हैं. यह हम होने नहीं देंगे और वसुंधरा राजे से बंगला खाली करवाने की मांग को लेकर सिविल लाइंस फाटक पर जल्द ही बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा.