कोहरा फिर बना काल: हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसे में 3 बारातियों की मौत

0
250

हनुमानगढ़. राजस्थान में सर्दी के साथ ही बढ़ रहा कोहरा (Fog) कहर ढा रहा है. प्रदेश में लगातार दूसरे दिन शनिवार को कोहरे के कारण हुए सड़क हादसे (Road accident) में हनुमानगढ़ जिले (Hanumangarh) में 3 बारातियों की मौत (Death) हो गई और 4 गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को हनुमानगढ़ रेफर किया गया है, लेकिन परिजन उन्हें हरियाणा के सिरसा ले गए. हादसे के बाद शादी के घर में खुशियों की जगह मातम छा गया. कोहरा इतना घना था कि बोलेरो में सवार लोग सामने वाले वाहन को देख तक नहीं पाए. अभी तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि टक्कर किस वाहन से हुई.

अज्ञात वाहन ने मारी थी बोलरो को टक्कर
पुलिस के अनुसार जिले के रावतसर की नेहरा की ढाणी से एक बारात शुक्रवार को हरियाणा के पीली मंदोरी गांव गई थी. शनिवार को सुबह वापस लौटते समय घने कोहरे के कारण नोहर इलाके में बारातियों की बोलेरो गाड़ी अज्ञात वाहन से टकरा गई. हादसे में 3 वृद्ध बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी हताहतों को नोहर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया. वहां 3 घायलों को मृत घोषित कर दिया गया. 4 अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद हनुमानगढ़ रेफर कर दिया गया.

दुर्घटना ट्रक से होने की संभावना

मृतकों की शिनाख्त रावतसर की कुम्हारों की ढाणी निवासी बनवारीलाल, सरदारपुरा निवासी देवीलाल और नागौर के गोडिया निवासी लालचंद के रूप में हुई है. गंभीर घायलों को हनुमानगढ़ रैफर कर दिया गया. लेकिन परिजन उन्हें हरियाणा के सिरसा ले गए. सिरसा के निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है. नोहर पुलिस ने दुर्घटना ट्रक से होने की संभावना जताई है. पुलिस फरार वाहन चालक की तलाश में जुटी है.

READ More...  टोडाभीम व्यापारी से लूट का मामला, करौली प्रतिनिधि मंडल ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

शुक्रवार को बीकानेर में हुआ था बड़ा हादसा
उल्लेखनीय है घने कोहरे के कारण शुक्रवार को बीकानेर जिले के लूणकरणसर इलाके में ट्रेलर और कैम्पर में हुई जबर्दस्त भिड़ंत में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि एक अन्य ने बाद में पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था.