हनुमानगढ़ के पुरबसर गांव के पास दर्दनाक हादसा, ट्रक-जीप की टक्कर में 6 की मौत

0
242

 हनुमानगढ़: जिले में आज सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना जिले के पल्लू थाना क्षेत्र के पुरबसर गांव के पास हुई.

जानकारी के अनुसार, आज सुबह सत्संग से लौट रही श्रद्धालुओं से भरी जीप की एक ट्रक से भीषण टक्कर हो गई, जिसमें जीप सवार चार श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और तीन को गंभीर हालात में रावतसर के हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया है. यहां उपचार के दौरान दो और घायलों ने दम तोड़ दिया जबकि एक बच्ची पूजा का रावतसर हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है.

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि श्रद्धालुओं से भरी जीप के परखच्चे उड़ गए और अफरातफरी मच गई. दुर्घटना के बाद राहगीरों ने सभी को रावतसर के हॉस्पिटल पहुंचाया.

पल्लू पुलिस के अनुसार मृतक मुकेश, बुधराम, विजय, निर्मला, गोमती और विपना जिले की ढाणी मायला के रहने वाले हैं और सभी रात को सत्संग के बाद वापिस अपने गांव ढाणी मायला लौट रहे थे कि जीप की ट्रक से भीषण टक्कर हो गई.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही रावतसर सीओ रणवीर मीणा, पल्लू एसएचओ महेंद्र मीणा मौके पर पहुंचे. पल्लू पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक रूप से तेज रफ्तार ही दुर्घटना का कारण नजर आ रही है.

READ More...  सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, कल ही होगा मध्यप्रदेश विधानसभा में फ्लोर टेस्ट