हनुमानगढ़: पति ने पत्नी समेत दो बेटों को उतारा मौत के घाट, पत्नी के चरित्र पर करता था शक

0
326

हनुमानगढ़: जिले के भिरानी थानाक्षेत्र के गांव शिवदानपुरा बुढ़ेर में सोमवार देर रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बेटों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। घटना का पता चलते ही गांव में सनसनी फैल गई। जिसके बाद तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया।

थाना प्रभारी राजाराम लेघा ने बताया कि गांव शिवदानपुरा बुढ़ेर में चत्तर सिंह (35) ने सोमवार रात करीब नौ बजे अपनी पत्नी सुमन (32) व दो बेटों विनोद (08) व कार्तिक (05) की धारदार हथियार से हत्या कर दी। जिसके बाद वह फरार हो गया। चत्तर सिंह अपनी पत्नी सुमन के चरित्र पर संदेह करता था। इस बात को लेकर पूर्व में भी पति-पत्नी में कई बार झगड़ा हो चुका था।

वारदात की सूचना ग्रामीणों ने भिरानी पुलिस को सोमवार रात करीब दस बजे दी। इस पर भिरानी थानाधिकारी राजाराम लेघा जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव कब्जे में लिए। हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा और भादरा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र मीणा घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

READ More...  पीयूष गोयल का ऐलान, 2-3 दिनों में रेलवे स्टेशन के काउंटर से टिकट बुक कर पाएंगे यात्री