हरभजन सिंह ढूंढ रहे हैं ‘गुमशुदा’ हो चुके सुरेश रैना को, शिखर धवन ने बताई गायब होने की वजह

0
14

सुरेश रैना और हरभजन सिंह आईपीएल में एक साथ चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं

नई दिल्ली. भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय करियर में 15 साल पूरे कर लिए. इस मौके पर उन्हें सभी की ओर से बधाई मिल रही थी. हालांकि रैना के इस खास अवसर पर भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने उनके नाम का गुमशुदगी का पर्चा बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हरभजन ने लोगों से पूछा है कि क्या उन्होंने रैना को कहीं देखा है. उनके इस पोस्ट पर सुरेश रैना ने तो नहीं लेकिन शिखर धवन ने कमेंट करते हैं भारतीय बल्लेबाज की गायब होने की वजह बताई है.

 

हरभजन सिंह ने शेयर की तस्वीर

हरभजन सिंह ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें रैना का फोटो है और ऊपर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है कि इस साल मार्च से यह शख्स गुम हो चुका है. तस्वीर के नीचे रैना का नाम है साथ ही लिखा गया है, ‘शायद रैना सीख चुके हैं कि कैसे खाना बनाया जाता है पर वह शायद भूल गए हैं कि मैसेज कैसे किया जाता है. अगर इनकी कोई खबर मिले तो शेयर करें.’ हरभजन सिंह ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘लंबे समय से मेरी सुरेश रैना से बात नहीं हो पाई है. वह शायद करियर के 15 साल का जश्न मनाने में काफी व्यस्त हैं. अगर आपको कहीं यह मिले तो जानकारी शेयर करे.’ हरभजन की तस्वीर पर भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ब्याह के बाद सब ऐसे ही गायब हो जाते हैं, हैं ना पाजी.’

READ More...  एक बार लगाएं 5 साल तक लाखों कमाएं, पैसा कमाना है तो करें लेमन ग्रास की खेती
श्रीलंका के खिलाफ रैना ने किया था डेब्यू

30 जुलाई 2015 को यानि  15 साल पहले सुरेश रैना ने भारतीय टीम में डेब्यू किया था. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ दांबुला के मैदान में अपना पहला वनडे मैच खेला था. रैना पहले भारतीय बल्लेबाज बने, जिन्होंने टेस्ट, वनडे और टी20 तीनों प्रारूपों में शतक जमाया था. रैना ने भारतीय टीम के लिए 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी20 मैच खेले हैं. वनडे में उन्होंने 5615 रन बनाए हैं और उनका औसत 35.31 का रहा है. इस लेफ्टहैंडर बल्लेबाज के नाम आईपीएल में 193 मैच खेलकर 5368 रन हैं और उन्हें वहां का किंग कहा जाता है. आईपीएल में इस बल्लेबाज ने एक शतक और 38 अर्धशतक अपने अपने नाम किए हैं.