हरियाण पुलिस से हुई हाथापाई, राजस्थान SOG विधायकों से पूछताछ के लिए पहुंची मानेसर

0
56

सूत्रों ने कहा कि, सचिन पायलट खेमे के लगभग 12 बागी विधायक अभी भी इस होटल में मौजूद हैं और हरियाणा पुलिस उन्हें सुरक्षा दे रही है.

जयपुर: राजस्थान में राजनीतिक बगावत ने शुक्रवार शाम एक नया मोड़ ले लिया, जब मानेसर स्थित आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में हरियाणा पुलिस ने राजस्थान पुलिस की एक टीम के साथ, हाथापाई की. पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के नेतृत्व में राजस्थान पुलिस की टीम सचिन पायलट खेमे के बागी कांग्रेसी विधायकों के बयान दर्ज करने मानेसर होटल पहुंची, जो पिछले शुक्रवार से यहां रुके हुए हैं.

यह घटना, शुक्रवार लगभग शाम चार बजे उस समय घटी, जब टीम आईटीसी ग्रैड भारत होटल के गेट पर पहुंची. सूत्रों ने कहा कि, उन्होंने होटल में प्रवेश करने की कोशिश की, लेकिन निजी सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक दिया. इसके तत्काल बाद हरियाणा पुलिस के जवानों के अलावा 15-20 होटल बाउंसर इस मामले में कूद पड़े.

तरूर के एसएचओ भी घटनास्थल पर मौजूद थे, जब यह घटना घटी. संवाददाताओं ने उनसे संपर्क करने की बार-बार कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया.  राजस्थान पुलिस जयपुर के एक पुलिस थाने में तीन प्राथमिकियां दर्ज होने के बाद यहां आई थी.

सूत्रों ने कहा कि, सचिन पायलट खेमे के लगभग 12 बागी विधायक अभी भी इस होटल में मौजूद हैं और हरियाणा पुलिस उन्हें सुरक्षा दे रही है. एक सप्ताह पहले 24 बागी विधायकों के यहां आने के बाद से ही, इस होटल के चारों ओर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हालांकि लगभग 12 विधायक सचिन पायलट के साथ मतभेद पैदा होने के बाद  राजस्थान लौट गए. यहां स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है और नूह का कोई भी पुलिस अधिकारी इस घटना पर बोलने को तैयार नहीं है.

READ More...  बदल गया 65 साल पुराना एसेंशियल कमोडिटी एक्ट, दाल-आलू-प्याज अब नहीं रही जरुरी चीजें