निक जोनास में कैसे मिला प्यार, कभी शादी के बारे में सोचकर घबराती थीं प्रियंका चोपड़ा, किया खुलासा

0
18

बॉलीवुड से हॉलीवुड में एंट्री लेकर धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास की लविंग कमेंस्ट्री सोशल मीडिया पर चर्चा की विषय बनीं रहती है. आज दोनों साथ बेहद खुश हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब शादी का नाम सुनकर घबरा जाती थीं. उन्होंने पहली बार बताया कि जिस उम्र में लोग शादी के बारे में सोचते हैं, उस उम्र में उनके दिमाग में करियर को लेकर ख्याल रहते थे.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास ने स्वीकार किया कि वह आज अपनी शादी और निक के साथ काफी खुश हैं. People मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया जब वह दुल्हन होने के विचार से रोमांचित थीं, तो उन्हें यकीन नहीं था कि वास्तव में इस रिश्ते का क्या मतलब है. उन्होंने कहा कि एक छोटे बच्चे की तरह मैं रोमांचित थी, मुझे शादीशुदा होने के विचार से प्यार हो गया था, मैं एक दुल्हन बनने के लिए एक्साइटेट थी, लेकिन इस बात ये अंजान थी कि वास्तव में इसका क्या मतलब होता है.

उन्होंने इस बातचीत में कहा कि जब आप सही व्यक्ति को अपने जीवन में पाते हैं तो सब कुछ बहुत आसान हो जाता है. प्रियंका ने अपने व्यक्तित्व के एक और पहलू के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि मैं बहुत महत्वाकांक्षी हूं. उन्होंने कहा जब मैं बड़ी हो रही थी, तो मैंने ये देखा कि एक महिला का महत्वाकांक्षी होना अच्छा नहीं माना जाता था. लेकिन मैं धीरे-धीरे ये महसूस किया कि ये ही मेरी ताकत है.

प्रियंका और निक जोनस ने साल 2018 में 1 दिसंबर को शादी की थी. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करते हैं.

READ More...  कोरोना के इस संकट में हमें दुनिया चीन के विकल्प के तौर पर देख रही है - नितिन गडकरी

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने करवाचौथ की प्यारी तस्वीरें पोस्ट की थीं. इनमें प्रियंका ट्रडिशनल देसी गर्ल लुक में नजर आ रही थीं. लाल साड़ी और लाल सिंदूर नें प्रियंका इतनी सुंदर लग रही थीं कि निक जोनस उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे थे.