अक्षय ने बढ़ाई अपनी फीस, इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने मांगी 120 करोड़ फीस? इतने में तो पूरी फिल्म बन जाए

0
68

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को इंडस्ट्री का सबसे बिजी स्टार कहें तो गलत नहीं होगा. पिछले साल भी उनकी चार फिल्में आईं ‘मिशन मंगल’, ‘केसरी’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘गुड न्यूज’. सभी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुईं. वहीं अब 2020 भी अक्षय के लिए पूरी तरह पैक्ड है. इस साल उन्होंने कई बड़ी फिल्में साइन कर रखी हैं. वहीं इसी बीच हाल ही में अक्षय को लेकर हैरान कर देने वाली खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि अक्षय ने अपनी फीस (Akshay Kumar Fees) बढ़ा दी है. एक फिल्म के लिए उन्होंने इतनी फीस की डिमांड की है इतने में तो एक पूरी फिल्म बनकर तैयार हो जाए.

दरअसल, बीते काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि अक्षय कुमार, डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ काम कर सकते हैं. वहीं अब इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में एक मनोरंजन वेबसाइट के हवाले से कहा गया है कि आनंद एल राय की फिल्म के लिए अक्षय ने फीस के तौर पर 120 करोड़ रुपए की डिमांड की है. अक्षय की इस डिमांड से मेकर्स हैरान हैं हालांकि अभी तक इस मामले में ना तो अक्षय की टीम से और ना ही फिल्म मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल बयान आया है, तो हम अपनी ओर से इसकी कोई पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि एक करीबी सूत्र ने बताया कि अक्षय कुमार फीस के तौर पर बड़ी रकम चार्ज करने के लिए जाने-जाते हैं. वो इसलिए क्योंकि सिनेमा हॉल में उनके नाम से ऑडिएंस खिंची चली आती है और उनके ही नाम से प्रोड्यूसर्स को डिजिटल और सेटेलाइट नेटवर्क से अच्छे पैसे मिलते हैं. अक्षय कुमार की टीम मानती है कि वो 100 करोड़ के ऊपर फीस डिजर्व करते हैं.बात करें आनंद एल राय की इस फिल्म की तो ये इसी साल मई-जून तक फ्लोर पर आ जाएगी. वहीं बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार हैं या नहीं इसका पता 2-3 हफ्तों में चल जाएगा. इस फिल्म में सारा अली खान और साउथ सुपरस्टार धनुष भी अहम किरदारन निभाते नजर आ सकते हैं.

READ More...  कांग्रेस ने किया CDS की नियुक्ति का विरोध, कहा- गलत कदम उठा रही सरकार