IND vs WI: पहले वनडे मैच पर काले बादलों का साया, क्या बारिश बर्बाद करेगी मैच?

0
147

चेन्नई : वेस्टइंडीज के‌ खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया (Team India) की नजर तीन मैचों की वनडे सीरीज पर है, जिसका पहला मैच आज चेन्नई में खेजा जाएगा. दोनों टीमें विजयी आगाज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. मगर उनकी उम्मीदों को खराब मौसम झटका दे सकता है. फैंस भी मौसम को लेकर चिंता में है. दरअसल शुक्रवार से ही चेन्नई में जमकर बारिश हो रही है. शनिवार को भी आसमान में बादल छाए रहे थे. रविवार को हालांकि बारिश की संभावना तो न के बराबर है, मगर चेन्नई में मौसम कभी भी बिगड़ सकता है, क्योंकि मैच वाले दिन भी वहां पर आसमान में काले बादल नजर आ रहे हैं.

दोपहर के समय भी मौसम के साफ होने की कोई संभावना नहीं दिख रही है. एक्यूवेदर के अनुसार सुबह 11 बजे से एक बजे तक आसमान में बादल छाए रहेंगे. हालांकि इसके बाद बादल छटने की संभावना है, लेकिन शाम के समय मौसम बिगड़ सकता है. चेन्नई में सोमवार को भी बारिश का पूर्वानुमान है, जिस वजह से रविवार को शाम को मौसम खराब होने की अधिक संभावना है.

india vs west indies, virat kohli, kuldeep yadav, sports news, cricket, भारत बनाम वेस्टइंडीज, विराट कोहली, कुलदीप यादव, क्रिकेट, वेदर अलर्ट, क्रिकेट

ट्रेनिंग सेशन में बल्लेबाजी का अभ्यास करते केएल राहुल

स्पिनर्स की मददगार है पिच

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच धीमी मानी जाती है, जो परंपरागत रूप से स्पिनर्स के लिए मददगार साबित होती है. 2017 में सितंबर में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल की जोड़ी ने यहीं पर कमाल करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच विकेट लिए थे और आज के मुकाबले में इस जोड़ी से एक बार ‌फिर ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

विराट कोहली की नजर विजयी आगाज पर

विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) की नजर विजयी आगाज पर है. टी20 सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम किया था, लेकिन यहां टीम क्लीन स्वीप करना चाहेगी. हालांकि टी20 सीरीज में भारत की खराब फील्डिंग कमजोरी के रूप में सामने आई थी. जिससे टीम  को निपटना होगा.