Jaipur: सीएम अशोक गहलोत ने लगाए बीजेपी और केंद्र पर ये बड़े आरोप

0
88

जयपुर : राज्यसभा चुनावों में राजस्थान के निर्दलीय और कांग्रेस विधायकों के समर्थन के लिए संपर्क साधने की खबरों के बीच अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर खुलकर हॉर्स ट्रेडिंग (Horse trading) का आरोप लगाया है. गहलोत ने विधायकों को 35 से 40 करोड़ तक का प्रलोभन देने का आरेाप लगाया है. एक नेशनल चैनल को दिए इंटरव्यू में सीएम गहलोत ने बीजेपी पर राजस्थान में सरकार गिराने और राज्यसभा चुनाव के लिए हॉर्स ट्रेडिंग के प्रयास करने का आरोप लगाया है. गहलोत ने खुलकर कहा कि बीजेपी एक एक सीट खरीदना चाह रही है.

एक-एक सीट खरीदना चाहते हैं
गहलोत ने कहा बीजेपी राजस्थान में हॉर्स ट्रेडिंग का प्रयास कर रही है. यहां 30 से 40 सीटों का अंतर है फिर भी चाहे कितना ही पैसा खर्च करना पड़े, लेकिन एक-एक सीट खरीदना चाहते हैं. गहलोत ने आरोप लगाया कि राजस्थान में भी बीजेपी प्रयास कर रही है किस प्रकार सरकार गिरे. किस प्रकार से 19 जून के राज्यसभा चुनाव आ रहे हैं उसमें तोड़फोड़ की जाए. राज्यसभा चुनाव में हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है वह मामूली नहीं है. हर विधायक को 25 करोड़ रुपए से लेकर 35 करोड़ रुपए तक के ऑफर दिए जा रहे हैं. गहलोत ने कहा कि ऐसा सुन रहे हैं. कन्फर्म तो ईडी और सीबीआई ही कर सकती हैं जो कर नहीं रही है. सीबीआई ईडी को आगे आकर इसकी जांच करनी ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके.

कोरोना से मुकाबला करते तो देश में हालात नहीं बिगड़ते

गुजरात राज्यसभा चुनावों को लेकर भी गहलोत ने केंद्र और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि इनकी सोच और नीति सरकारें गिराने की है. इन्होंने पहले कर्नाटक में किया फिर मध्यप्रदेश का उदाहरण सबके सामने है. अगर मध्यप्रदेश में सरकार गिराने की बजाय कोरोना से मुकाबला करने में ध्यान रखते तो देश में आज कोराना की स्थिति नहीं बिगड़ती. कोराना को लेकर लापरवाही की गई. सरकारें गिराने में मशगूल रहे. उसके कारण स्थिति बिगड़ी.

READ More...  आमेर मावठा सरोवर पानी से लबालब हुआ, पानी की समस्या से मिलेगा छुटकारा