सोशल मीडिया पर सीएम गहलोत पर आपत्तिजनक टिप्पणी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

0
281

जयपुर. सोशल मीडिया (Social media) पर सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में राजधानी जयपुर (Jaipur) के मुरलीपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर फेसबुक (Facebook) से आरोपियों की डिटेल मांगी है. पुलिस पूरे मामले की जांच (Investigation) में जुटी है.

दो लोगों ने आपत्तिजनक टिप्पणी की
जानकारी के अनुसार हरिकिशन सैनी ने इस संबंध में मुरलीपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने सीएम अशोक गहलोत के फेसबुक पेज की एक पोस्ट को शेयर किया था. इस पर दो लोगों ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है. पुलिस ने हरिकिशन सैनी की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आरोपियों के बारे में डिटेल मांगी गई है

एडिशनल पुलिस कमिश्नर अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि इस मामले में फेसबुक से आरोपियों के बारे में डिटेल मांगी जा रही है. जांच के बाद दोनों के खिलाफ कानूनी सम्मत कार्रवाई की जाएगी. उल्लेखनीय है कि सीएम अशोक गहलोत दो दिन पहले 21 दिसंबर को रामनिवास बाग स्थित अल्बर्ट हॉल गए थे. वहां सीएम गहलोत ने शांति मार्च की तैयारियों का जायजा लिया था. उसी से जुड़े फोटो को फेसबुक पर शेयर किया था.

आपत्तिजनक टिप्पणी करना कई लोगों को महंगा पड़ चुका है
उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया में नामचीन हस्तियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पूर्व में भी कई बार शिकायते दर्ज हुई हैं. कई लोगों को आपत्तिजनक टिप्पणी करना महंगा पड़ चुका है. उसके बावजूद लोग इस तरह की हरकतों से बाज नहीं आते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में फिल्म एक्ट्रेस पायल रोहतगी को बूंदी पुलिस ने अहमदाबाद से गिरफ्तार किया था. बाद में उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. उसके अगले दिन पायल को जमानत पर रिहा हुई थी.

READ More...  गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा बोले- भाजपा के असंतुष्ट और एनसीपी-बीटीपी विधायक हमारे संपर्क में