जयपुर के इस रिसोर्ट में ठहरेंगे मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक

0
136

जयपुर: मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद कमलनाथ सरकार अल्पमत में आती नजर आ रही है। वहीं मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायकों को आज जयपुर दिल्ली रोड स्थित ब्यूना विस्टा रिसोर्ट में ठहरने की व्यवस्था कर दी गई है। सूचना ये भी है कि इनके साथ चार निर्दलीय विधायकों को भी जयपुर लाया जा रहा है । वहीं दो-तीन और होटलों में ठहरने की व्यवस्था की गई है। आपको बताते जाए कि इस रिसोर्ट में महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायकों को भी ठहराया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार, जयपुर में दिल्ली रोड स्थित ब्यूना विस्टा रिसोर्ट में मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायकों के ठहरने की व्यवस्था कर दी गई है। 42 कमरों को बुक कर दिया गया है। इस रिसोर्ट में 52 कमरे हैं। लेकिन एक कार्यक्रम के बाद बाकी के 10 कमरे भी कांग्रेस विधायकों को दे दिए जाएंगे। कांग्रेस नेता रिजॉर्ट में व्यवस्था करने में लग गए हैं। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे पर ट्वीट कर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सिंधिया ने जनता के भरोसे और विचारधारा को धोखा दिया है और साबित किया है कि ऐसे लोग सत्ता के बिना नहीं रह सकते।

READ More...  निर्भया के दोषी पवन की क्यूरेटिव पिटीशन खारिज, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- सजा पर पुनर्विचार का सवाल ही नहीं उठता