जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया

0
24
पुलिस और सुरक्षाबलों ने नवाद क्षेत्र की घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू हो गई, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया.

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबल और आतंकी के बीच सोमवार शाम से मुठभेड़ शुरू हुई, जो कि मंगलवार सुबह भी जारी है. सुरक्षाबलों के अनुसार एक अज्ञात आतंकवादी को मारा गिराया है. वहीं क्षेत्र में दो अन्य आतंकी के छिपे होने की आशंका है, इसलिए अभी तलाशी अभियान जारी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मध्य कश्मीर के चरार-ए-शरीफ के नवाद क्षेत्र में सोमवार शाम उस समय मुठभेड़ शुरू हुई, जब आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली.

पुलिस और सुरक्षाबलों ने नवाद क्षेत्र की घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू हो गई, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की, अंधेरा होने की वजह से सुरक्षाबलों को तलाशी अभियान रोकना पड़ा. लेकिन इस दौरान सुरक्षाबलों ने नवदा क्षेत्र में मजबूत घेराबंदी रखी, जिससे आतंकी भाग न सकें.

पुलिस अधिकारी के अनुसार सुबह होते ही सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. जिसकी पहचान पता करने की कोशिश की जा रही है, और यह भी पता लगाया जा रहा है कि इसका संबंध किस संगठन से था. पुलिस अधिकारी के अनुसार जब घेराबंदी की जा रही थी, उस समय सीआरपीएफ का एक जवान आतंकवादी की गोलीबारी में घायल हो गया था.

READ More...  कैसे परवान चढ़ा आंदोलन? राम मंदिर भूमि पूजन में जाएंगी उमा भारती