जसलीन मथारू के साथ शादी की तस्वीरों पर अनूप जलोटा ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

0
37

जसलीन मथारू के साथ शादी को लेकर सुर्खियों के बीच अनूप जलोटा ने इन तस्वीरों का सच बताया है. भजन सम्राट अनूप जलोटा और एक्ट्रेस जसलीन मथारू की जोड़ी इन दिनों खासा चर्चाओं में है. दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हुई तो चर्चाएं एक बार फिर शुरू हो गई. सोशल मीडिया पर तेज हुए चर्चाओं के बीच सेहरा सजाकर बैठे अनूप जलोटा ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

शादी की सुर्खियों के बीच अनूप जलोटा ने इन तस्वीरों पर से राज़ खोला हैं. को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जैसा दिख रहा है, वैसा नहीं है. उन्होंने लोगों के इस भ्रम को तोड़ा और कहा कि ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है के शूटिंग की हैं, जिसमें वह जैसलीन के पिता का रोल अदा कर रहे हैं.

उन्होंने तस्वीर को लेकर कहा कि ये नकली नहीं है और फिल्म के सेट से है. अपनी पगड़ी को लेकर उन्होंने कहा कि कई शादियों में पगड़ी पहनी जाती है. पिता भी पहनते हैं और बाराती भी. भजन सम्राट ने कहा कि तस्वीरों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है.

अनूप जलोटा ने कहा कि वह इस तरह की अफवाहों से अपनी छवि खराब होने की चिंता नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ अपना काम कर रहा हूं और इस बात की परवाह नहीं करता कि दूसरे क्या सोचते हैं.

अनूप और जसलीन ने शो के 12वें सीजन में एक कपल के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी. हालांकि बाद में उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने केवल दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए ऐसा किया था. दोनों का रिश्ता गुरु और शिष्य का है.

READ More...  कोरोना के इस संकट में हमें दुनिया चीन के विकल्प के तौर पर देख रही है - नितिन गडकरी