झालावाड़ मे 48 घंटो मे हुआ 15 लाख की लूट का खुलासा ,पुलिस ने बरामद की राशि

0
53

राजस्थान के झालावाड़ जिले के चौमेहला कस्बे में व्यापारी के गोदाम से दिन दहाड़े हुई 15 लाख रूपये की चोरी का, पुलिस टीम ने 48 घंटे में खुलासा कर दिया. साथ ही, लूट की रकम बरामद करने में भी सफलता हासिल की है.

वहीं,  मामले की जानकारी देते हुए गंगधार डीएसपी ब्रजमोहन मीणा ने बताया कि, फरियादी संजय कुमार जैन निवासी चौमेहला ने मामला दर्ज कराते हुए बताया था कि, उसके अनाज के गोदाम से दिन दहाड़े 15 लाख रुपए से भरा बैग अज्ञात बालक उठाकर भाग गया, जो कि सीसीटीवी फुटेज मे भी साफ नजर आ रहा था.

इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. वहीं, झालावाड़ से एसपी राममूर्ति जोशी ने भी चौमहला पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया था, व बदमाशों की तुरंत गिरफ्तारी के लिए विशेष पुलिस टीम को निर्देश दिए थे.

इस पर विशेष पुलिस टीम ने  48 घंटे के अंदर ही लूट का पर्दाफाश करते हुए, सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर सीमावर्ती मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के कडिया सांसी गांव में दबिश दी और लूट की राशि 15 लाख में से 13 लाख 50 हजार रुपए बरामद कर लिया.

इधर, पुलिस कार्रवाई की भनक लगने पर आरोपी नाबालिग सहित दो अन्य सहयोगी बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, जिस कार मे बदमाश फरार हुए थे,उस कार का मालिक राजेंद्र सांसी मध्य प्रदेश में एक निजी स्कूल का संचालक है.

इस सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश देकर स्कूल की तलाशी ली. जिसमें चोरी की रकम बरामद हुई. हालांकि, पुलिस अभी नाबालिग सहित दो अन्य सहयोगी बदमाश की तलाशी में जुटी है.

READ More...  जयपुर में बूंदाबांदी से बढ़ी ठंडक तेज हवाओं से ठिठुरन का अहसास