कोटा: जेके लोन अस्पताल में मंत्रियों के स्वागत की तैयारी, पहले बिछाया कारपेट, बात बढ़ी तो हटाया

0
141

कोटा : 104 मासूम बच्चों की मौत (Death) को लेकर सुर्खियों में आया कोटा (Kota) का जेके लॉन अस्पताल (JK Lawn Hospital) अब एक बार फिर विवादों (controversy) में घिरता दिख रहा है. बच्चों की मौत के मामले को लेकर शुक्रवार को अस्पताल के दौरे पर आ रहे चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Dr. Raghu Sharma) और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariwas) के स्वागत में अस्पताल प्रशासन ने कुछ ऐसा किया कि सभी चौंक गए. अस्पताल प्रशासन ने मंत्रियों के स्वागत के लिए वहां पर कारपेट बिछा दिया.

अस्पताल प्रशासन ने यह दिया तर्क
बाद में जब यह बात बढ़ी और इसकी चर्चा हर तरफ हाेने लगी तो आनन-फानन में अस्पताल प्रशासन ने कारपेट को वहां से हटा लिया. इसके बाद अस्पताल प्रशासन से कोई भी मीडिया के सामने आने से बचता दिखाई दिया. काफी पूछने के बाद प्रशासन के ही एक अधिकारी ने कहा कि सफाईकर्मियों ने कारपेट को सुखाने के लिए गलती से यहां डाल दिया था.

बीजेपी कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में
104 बच्चों की मौत पर मचे बवाल के बाद शुक्रवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के जेके लॉन अस्पताल के दौरे को देखते हुए उनका विरोध करने के लिए वहां भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता पहुंच गए. हालात को देखते हुए वहां भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. वहां पुलिस ने विरोध की स्थिति को देखते हुए बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है.

दिसंबर से लेकर अब तक 104 मासूम बच्चों की मौत
उल्लेखनीय है कि जेके लॉन अस्पताल में दिसंबर से लेकर अब तक 104 मासूम बच्चों की मौत हो चुकी है. इस मुद्दे को लेकर बीजेपी और राज्य सरकार आमने-सामने हैं. इस मुद्दे को लेकर आरोप-प्रत्यारोप और ट्वीटर वार भी जमकर चल रहा है.

READ More...  COVID-19 Update: राजस्थान में एक ही दिन में रिकॉर्ड 369 पॉजिटिव मिले, 9 लोगों की मौत