जोधपुर के बिनावास के पास ट्रक और बस के बीच जोरदार भिड़ंत

0
432

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में अजमेर जाने वाली लोक परिवहन बस और ट्रक के बीच में बिनावास पुल के पास में टक्कर हो गई, जिसमें 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई. 8 घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया है.

इसके अलावा कुछ अन्य घायलों को सेना के वाहन द्वारा महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया है, जहां घायलों का इलाज चल रहा है. ग्रामीण एसपी राहुल बारहट ने बताया कि घटना आज सुबह 8:30 बजे के करीब हुई. सुबह जोधपुर से अजमेर चलने वाली लोक सेवा परिवहन की बस और ट्रक के बीच में भीषण टक्कर हो गई थी, जिसके बाद पास से गुजर रहे सेना के वाहन और गांव वालों ने मिलकर निजी वाहनों से घायलों को जोधपुर के अस्पतालों में पहुंचाया.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन पूरी तरह से हरकत में आ गया और घायलों को लाने के लिए पूरा रास्ता खाली रखवाया. अस्पताल ने भी घायलों की संख्या को देखते हुए पूरी तैयारी की. होली का त्यौहार होने के दौरान बस में काफी संख्या में यात्री थे. पुलिस प्रशासन अब जानकारी जुटाने में लगा हुआ है कि हादसा किस तरह से हुआ.

आपको बता दें कि रविवार को ही राजस्थान के अजमेर के पालरा चौराहे पर एक प्राइवेट वोल्वो बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक यात्री की मौके पर ही बस के निचे दबने से मौके पर मौत हो गई और अन्य 2 यात्रियों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई. हादसे में दो दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

READ More...  मौसम विभाग; मंगलवार को राजस्थान के कई जिलों में हो सकती है भारी बारिश

घायलों को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस अहमदाबाद से जयपुर की तरफ जा रही थी. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. क्रेन जरिए बस को सीधा कराया गया और घायलों को बाहर निकाला गया.