14 महीने में तैयार हुआ है ये लहंगा, कंगना रनौत ने भाई की शादी में पहनी 45 लाख की ज्‍वेलरी,

0
122

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत रनौत आज रितु सांगवान के साथ सात फेरों के बंधन में बंध गये. कंगना ने अपने भाई के ल‍िए वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर राजस्‍थान के प्रसिद्ध उदयपुर (Udaipur) को चुना जहां राजस्थानी थीम (Rajasthani Theme) पर पूरे शाही अंदाज में ये शादी हुई

कोरोना के चलते शादी में चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया गया था. उदयपुर के होटल लीला पैलेस में आयोजित इस शादी में रनौत और सांगवान परिवार के सदस्य ही मौजूद रहे. कंगना ने इस शादी की कुछ इंनसाइड तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. लेकिन इस शादी में कंगना का खुबसूरत लुक सभी का ध्‍यान अपनी तरफ खींच रहा है

कंगना रनौत इस शादी में कस्‍टम मेड बांधनी लहंगे में नजर आईं. उनका ये लहंगा पूरे 14 महीनों में बनकर तैयार हुआ है और इसे कंगना के लिए अनुराधा वकील ने तैयार किया है.

कंगना के इस ड्रेस में डीप पर्पल कलर का ब्‍लाउज और ब्‍लू कलर का लहरिया लहंगा था, जिसे उन्‍होंने ग्रीन और पर्पल कलर के दुपट्टे के साथ टीमअप किया. सूत्रों की मानें तो कंगना के इस पूरे ड्रेस की कीमत 16 लाख के आसपास बताई जा रही है.

कंगना की ज्‍वेलरी सब्‍यसाची की ड‍िजाइन ज्‍वेलरी थी, ज‍िसमें गले का चोकर, एक हार, कान के झुमके और मांग टीका नजर आ रहा था. इस ज्‍वेलरी की कीमत लगभग 45 लाख रुपये है.

जहां कंगना का लुक इतना भारी भरकम था, वहीं कंगना ने अपना मेकअप पूरी तरह नेचुरल रखा.  कंगना, उनकी बहन रंगोली और उनके परिवार के अन्य सदस्य तथा लड़की वाले दो दिन पहले ही उदयपुर पहुंचे थे. बुधवार को मेहंदी की रस्म में कंगना सहित परिवार के सदस्यों ने राजस्थानी गानों पर जमकर डांस किया.

READ More...  ऋषि कपूर के निधन के बाद बेटी रिदिमा कपूर ने शेयर की पापा के साथ तस्वीर, लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

होटल में राजस्थानी लोक नृत्य पर मेहमान जमकर थिरके. मेहमानों ने राजस्थानी व्यंजनों को काफी पसंद किया. पूरा विवाह समारोह राजस्थानी रजवाड़ी थीम पर रहा. इस दौरान होटल में राजस्थानी थीम पर सजाया गया. अपनी बहन रंगोली के बेटे पृथ्‍वीराज के साथ कंगना.