कचरे से सड़ रहा है करौली शहर , केवल फोटो में सिमट कर रह गया स्वच्छ भारत अभियान- Spacial Report

0
111

 

भरतीय जनता पार्टी के स्वच्छ भारत अभियान जो राजस्थान के करौली मे केवल एक राजनीतिक मुद्दा होता नज़र आ रहा है कुछ ही समय पूर्व करौली के भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने हाथों में झाड़ू लिए फ़ोटो खिंचाकर खूब वाहवाही लूटी थी लेकिन नगर परिषद करौली में सफाई कर्मचारियों द्वारा कार्य बहिष्कार करने के बाद आज पूरे करौली में सफाई व्यवस्था को नहीं संभाल पा रहे है, वो भी तब जब करौली को इन बिषम परिस्थितियों में सही मायने में सफाई की आवश्यकता है हर जगह कचरे के ढेर लगे हुए हैं लोगो मे बीमारियां फैलने लगी हैं लेकिन जब करौली को इन बिषम परिस्थितियों में सही मायने में सफाई की आवश्यकता है तब एक भी भाजपाई नजर नही आ रहे हैं अब कहाँ गया स्वच्छ भारत अभियान?
क्या अब भाजपा पदाधिकारियों के अपने क्षेत्र करौली में ही ठप सफाई व्यवस्था को देखकर क्यो इन्हे याद नही आता वो समय जब ये स्वच्छ भारत अभियान के नाम पर हाथों में झाड़ू लिए सड़कों पर निकले थे।
करौली की बदहाली का ये मामला इस बात का प्रमाण है कि करौली के भाजपा पदाधिकारियों के लिए हाथों में झाड़ू लेकर सड़को पर उतरना केवल एक पोलिटिकल स्टंट था। इतना ही नही कुछ सामाजिक संगठनों ने भी हाथों में झाड़ू लेकर खूब वाहवाही बटोरी थी लेकिन आज जब सही मायने ने जरूरत है उस अभियान की तब कोई नजर नही आ रहा।

READ More...  वसुंधरा के मुकाबले भामाशाहों ने CM अशोक गहलोत के राज में दिया दोगुना आर्थिक सहयोग