करीना कपूर खान ने घर जाने की खुशी में बनाया पाउट, शेयर की No Makeup सेल्फी

0
78
करीना कपूर खान पिछले काफी दिनों से ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं. इस दौरान वह अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ पटौदी के अपने महल में रुकी हुई हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए ही उन्होंने ये बताया कि उन्होंने आमिर खान के साथ आने वाली अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर पूरी कर ली है.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए करीना कपूर खान पिछले काफी समय से दिल्ली में हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह वापस दिल्ली से मुंबई अपने घर जा रही हैं.

करीना कपूर वापस मुंबई अपने घर जाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने नो मेकअप के साथ ये पाउट सेल्फी शेयर कर अपनी खुशी फैंस और फ्रेड्स के साथ शेयर की है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर किया है.

करीना की इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनकी बहन करिश्मा कपूर ने भी इस पर कमेंट किया और लिखा-  जल्द वापस आओ… मैंने तम्हें बहुत मिस किया है. उन्होंने अपने कमेंट में हार्ट इमोजी भी शेयर की है.

इससे पहले करीना ने आमिर खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, और हर सफर को खत्म होना होता है. आज, मैंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली. कठिन समय…महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी, घबराहट लेकिन सारे सुरक्षा इंतजामों के साथ जिस जोश से हमने शूटिंग की उसे कोई नहीं रोक सकता था.

READ More...  भारत में कब तक आएगी Pfizer कोरोना वायरस वैक्सीन? जानिए इसके बारे में 5 बड़ी बातें