KRK ने हिना खान की फिल्म हैक्ड का उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

0
221

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस हिना खान का करियर बुलंदियों पर है. हिना की फिल्म हैक्ड जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में हिना खान अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचीं.

हिना ने बिग बॉस 13 में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के साथ कंटेस्टेंट्स और सलमान खान के साथ भी खूब मस्ती की. लेकिन बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके केआरके हिना खान की फिल्म के बारे में सुनकर काफी हैरान नजर आ रहे हैं.

केआरके ने हिना खान का उड़ाया मजाक-

केआरके ने हिना खान का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया और उनके फिल्म में काम करने पर हैरानी भी जताई. केआरके ने लिखा- मुझे ये जानकर काफी हैरानी हुई कि किसी ने हिना खान के साथ फिल्म बनाई है. हिना की फिल्म को कौन देखेगा? मुझे पूरा यकीन है कि हिना खान अकेले ही अपनी फिल्म देखेंगी.

केआरके इस ट्वीट पर हिना खान चुप नहीं बैठीं और उन्होंने भी एक ट्वीट करके केआरके को करारा जवाब दिया है. हिना खान ने लिखा- बिना किसी वजह के एक दूसरे को नीचा दिखाना सही नहीं है. मैं आपके लिए मायने नहीं रखती हूंगी, लेकिन आज मैं जहां हूं यहां तक पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है.बता दें कि केआरके के हिना खान का मजाक उड़ाने के बाद टीवी एक्टर करणवीर बोहरा भी हिना खान के सपोर्ट में सामने आए हैं और उन्होंने केआरके को खरी खोटी सुनाई है. करणवीर बोहरा के अलावा हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने भी केआरके को हिना की बेइज्जती करने पर जमकर लताड़ा है.

READ More...  Ayodhya Verdict Live Updates: अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, रामलला का दावा सही, मुस्लिम पक्ष को मिले दूसरी जगह