लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप के ससुर हैं चंद्रिका राय , रिश्ते खराब होने के बाद फरवरी में छोड़ दी थी आरजेडी

0
32

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं का दलबदल करने का सिलसिला जोर पकड़ता जा रहा है. अब खबर है कि लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय राष्ट्रीय जनता दल छोड़कर जेडीयू में शामिल होने जा रहे हैं. चंद्रिका राय के अलावा 2 अन्य विधायक भी जेडीयू में शामिल होने जा रहे हैं. तीनों विधायक कल गुरुवार को जेडीयू में शामिल हो सकते हैं.

विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के समधी और पार्टी विधायक चंद्रिका राय समेत 2 अन्य विधायक पार्टी छोड़ कर गुरुवार को जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में शामिल होंगे. चंद्रिका के साथ 2 अन्य विधायक जो जेडीयू में कल शामिल होंगे उनके नाम हैं फराज फातमी और जयवर्धन यादव.

चंद्रिका राय छपरा के परसा विधानसभा सीट से विधायक हैं और उन्होंने फरवरी में ही आरजेडी छोड़ दी थी.

फरवरी में छोड़ी पार्टी

चंद्रिका राय लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के ससुर हैं. बीते दिनों तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच रिश्ते बेहद खराब हो गए थे जिसके बाद चंद्रिका राय ने आरजेडी छोड़ दी.

हालांकि चंद्रिका राय के जेडीयू में शामिल होने की अटकलें काफी दिनों से चल रही थी मगर वह गुरुवार को आधिकारिक रूप से जेडीयू में शामिल होंगे.

फराज लालू के करीबी अशरफ के बेटे

चंद्रिका के अलावा जयवर्धन यादव पटना के पालीगंज विधानसभा सीट से विधायक हैं. वह भी कल जनता दल यूनाइटेड में शामिल होंगे. इसी तरह दरभंगा के केवटी से आरजेडी विधायक फराज फातमी को पार्टी ने 2 दिन पहले ही बाहर का रास्ता दिखा दिया था. फराज फातमी आरजेडी के पूर्व सांसद और एक वक्त लालू के करीबी रहे अशरफ अली फातमी के बेटे हैं.

READ More...  एनयूजे ने भाजपा शासित राज्यों में पत्रकारों की आर्थिक सहायता की प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष नड्डा से मांग की

फराज फातमी के साथ प्रेमा चौधरी और महेश्वर यादव को भी पार्टी ने 2 दिन पहले ही बाहर का रास्ता दिखा दिया था. महेश्वर यादव और प्रेमा चौधरी उसके बाद अगले ही दिन जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो गए हैं.