48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ मिलेंगे कई खास फीचर्स, लॉन्च हुआ LG का नया स्मार्टफोन Q52

0
25

LG ने साउथ कोरिया में अपना नया बजट फोन LG Q52 लॉन्च कर दिया है. ये फोन LG Q51 का सक्सेसर फोन है. कंपनी ने नए फोन की कीमत KRW 330,000 (21,000 रुपये) है. फोन को दो कलर वेरिएंट Silky White और Silky Red कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. LG Q52 के स्पेसिफिकेशंस यानी के इसके फीचर्स की बात करें तो 6.6 इंच का पंच होल डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन को 4GB+64GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है.

इस फोन में MT6765 Helio P35 chipset लगा है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड इस फोन को वाइट और रेड कलर में मार्केट में पेश किया गया है. LG Q52 के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस सेटअप दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए LG Q52 में 4,000mAh की बैटरी लगी है जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में Bluetooth 5.0, NFC, USB Type-C, 3.5mm headphone jack, और dual-SIM सपोर्ट समेत कई खासियत दी गई है.
जानकारी के लिए बता दें कि इसके ग्लोबल लॉन्च की घोषणा कर दी जाएगी, जिसके बाद इसकी भाारत में भी लॉन्चिंग होने की उम्मीद की जा रही है.

जल्द लॉन्च होगा LG Wing
LG जल्द भारत में अपना नया डुअल स्क्रीन वाला फोन LG Wing लॉन्च करने के लिए तैयार है. ये फोन दो डिस्प्ले के साथ आता है, जिसके साथ 90 डिग्री का एक रोटेटिंग कैमरा दिया गया है. रोटेट करने पर फोन को अलग तरह से पकड़ा जा सकता है. फोन को दो कलर ऑप्शन Aurora Gray और Illusion Sky के साथ पेश किया है.

READ More...  क्यूं एक देश एक चुनाव पर ज़ोर देते हैं पीएम मोदी