लॉकडाउन में दोस्त को अर्पाटमेंट में नहीं आने दिया तो सूटकेस में भरकर ले आया छात्र

0
250

मेंगलुरु : देश में पिछले 20 दिनों से जारी लॉकडाउन  की वजह से हर कोई घर में बंद है. किसी को भी बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी जा रही है. ऐसे में कई अपार्टमेंट के लोगों ने बाहर से आने वाले लोगों पर पूरी तरह से रोक लगा दी है. लेकिन कहते हैं न दोस्ती किसी बंदिश की दीवार को नहीं समझती. मेंगलुरु (Mangaluru) में दोस्त पर जान छिड़कने वाले एक लड़के ने कुछ ऐसा किया, जिससे देखने के बाद हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए.

मेंगलुरु  के एक अपार्टमेंट में कोरोना वायरस  (Coronavirus) के संक्रमण और लॉकडाउन की वजह से किसी को भी आने की इजाजत नहीं दी जा रही है. ऐसे में वहां रहने वाला एक 17 साल का लड़का अपने दोस्ता को अपार्टमेंट में लाने के लिए कई बार आरडब्ल्यूए से बात कर चुका था. उसके बाद भी जब उसकी बात नहीं मानी गई तो वह अपने दोस्त को एक सूटकेस में भरकर ले आया.

बिल्डिंग के गार्ड ने बताया कि 17 साल का एक छात्र शनिवार देररात करीब 2 बजे एक बड़ा सूटकेस लेकर स्कूटी से निकला था. उसके बाद उसने अपने दोस्त को बुलाया और सूटकेस में बैठने को कहा. इसके बाद उसे सूटकेस को स्कूटी में रखा और वापस अपार्टमेंट आ गया. वहां से जब वह सूटकेस घसीटता हुआ ले जा रहा था तो वहां मौजूद गार्ड को शक और उसने इसकी जानकारी आरडब्ल्यूए के सदस्यों को दे दी.घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और आरडब्ल्यूए के सदस्यों ने छात्र को आखिरी वॉर्निंग देकर छोड़ दिया.
दोस्त को ड्रोन से भेजा पान

READ More...  सामने आया फिल्म Baaghi 3 का First लुक, जंग के मैदान में दिखे टाइगर श्रॉफ

इसी तरह गुजरात के मोरबी में लॉकडॉउन के दौरान तंबाकू पर लगे बैन से परेशान एक दोस्त ने अपने दोस्त की मदद का नायाब तरीका निकाला. मोरबी में एक पान की गुमटी लगाने वाले शख्स ने ड्रोन की मदद से दोस्त को तंबाकू वाला पान भेज दिया. इन लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिय पर वायरल कर दिया. बताया जाता है ​इस मामले के सामने आने के बाद दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है.