मनीष सिसोदिया की तबीयत खराब,आज विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा नही ले रहे

0
19

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की तबीयत खराब है. दिल्ली विधानसभा के स्पीकर राम निवास गोयल ने सदन में बताया कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से वह आज विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा नही ले रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मनीष सिसोदिया को बुखार है. इस वजह से वह सत्र में शामिल नहीं हो रहे हैं. हालांकि, पार्टी या मंत्री की ओर से इसपर कोई बयान नहीं आया है.

आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा का कोरोना संकट के बीच एक दिवसीय विशेष सत्र बुलाया गया है. जिसमें केवल विधेयक को लेकर काम किया जाना है. भाजपा की ओर से सिर्फ एक दिन का सत्र बुलाने पर विरोध किया गया था और प्रश्नकाल ना होने को लेकर भी निशाना साधा गया था.

सत्र की शुरुआत से पहले सभी विधायकों की कोरोना जांच करवाई गई, इसके अलावा काफी अन्य सावधानियों का ध्यान रखा गया. सत्र के दौरान विधायकों को मास्क पहनने की सलाह दी गई.

सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को देखते हुए सीटिंग में भी काफी बदलाव किया गया है, ऐसे में सभी विधायक एक सीट छोड़कर बैठेंगे, हालांकि मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री अपनी पुरानी सीट पर ही बैठेंगे.

सोमवार को सदन शुरू होने के बाद विधानसभा में काफी हंगामा भी हुआ. यहां आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र गोयल ने कहा कि मास्क ना पहनने के कारण उनपर FIR कर दी गई. ऐसे में उन्होंने सदन में ही इस्तीफे की पेशकश कर दी. हालांकि, इसे अस्वीकार किया और कहा कि अगले सत्र में दिल्ली पुलिस कमिश्नर को सदन में बुलाया जाएगा और मामले पर जवाब मांगा जाएगा.

READ More...  भारत में क्यों है रिकवरी रेट ज्यादा और डेथ रेट कम? BHU के प्रोफेसर की रिसर्च में हुआ खुलासा