मायावती का प्रियंका गांधी पर हमला : राजस्थान गयी लेकिन कोटा में बच्चों से मिलने का समय नहीं

0
115

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम लिए बगैर उन पर हमला बोला है. मायावती ने प्रियंका के राजस्थान में निजी कार्यक्रम में शामिल होने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझती हैं जबकि वह भी एक मां हैं जो यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है.

कन्नौज एक्सीडेंट पर जताया दुख
इससे पहले मायावती ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुए सड़क हादसे पर गहरा दु:ख व्यक्त किया. मायावती ने मामले में राज्य सरकार से पीड़ित परिवार वालों को तुरंत समुचित सहायता देने और घायलों को बेहर इलाज की व्यवस्था करने की मांग की है. अपने ट्वीट में मायावती ने लिखा है, “यूपी के कन्नौज में कल रात बस व ट्रक की भीषण भिड़न्त में 20 से अधिक यात्रियों की मौत अति-दुखद. सरकार पीड़ित परिवार वालों की तुरन्त समुचित सहायता करे व घायलों को बेहतर इलाज की व्यव्स्था करे.”

मायावती ने कांग्रेस पर हमला करते हुए किए 3 ट्वीट

3 ट्वीट में मायावती ने लिखा है, “बीएसपी किसी भी मामले में कांग्रेस, बीजेपी व अन्य पार्टियों की तरह अपना दोहरा मापदण्ड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है. जिसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी न किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव व अशान्ति आदि व्याप्त है.”

“लेकिन ऐसे माहौल में भी अन्य पार्टियों की तरह कांग्रेस पार्टी भी अपने आपको बदलने को तैयार नहीं है. जिसका ताजा उदाहरण कांग्रेसी शासित राजस्थान के कोटा अस्पताल में वहां सरकारी लापरवाही के कारण बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की हुई मौत का मामला है.”

READ More...  Rajasthan: सरकार का नया फरमान, शादियां तो होंगी, लेकिन सड़कों पर बैंड बाजा नहीं बजेगा

तीसरे और आखिरी ट्वीट में मायावती ने प्रियंका गांधी का नाम लिए बिना लिखा है, “अर्थात् कांग्रेस की नेता यूपी में तो आये दिन यहां घड़ियालू आंसू बहाने आ जाती है. लेकिन राजस्थान में कल वह अपने निजी कार्यक्रम के दौरान अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझती है जबकि वह भी एक मां है जो यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है.”