रास्ते में हो गई लापता पीहर जा रही समदड़ी की पूर्व प्रधान, , पुलिस कर रही तलाश

0
118
पूर्व प्रधान के लापता  होने की रिपोर्ट उनके परिजनों ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई. रिपोर्ट में समदड़ी प्रधान पिंकी चौधरी के पिछले 3 दिन से घर से गायब होने की बात कही गई है.

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले के समदड़ी कस्बे में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब वहां की पूर्व प्रधान के लापता होने की रिपोर्ट उनके परिजनों ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई. रिपोर्ट में समदड़ी प्रधान पिंकी चौधरी के पिछले 3 दिन से घर से गायब होने की बात कही गई है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अब समदड़ी पंचायत समिति की मुखिया को ढूंढ़ने में जुट गई है. पुलिस के अनुसार पिंकी चौधरी पिछले तीन दिनों से लापता हैं. गौरतलब है कि 8 फरवरी को प्रधान का कार्यकाल पूरा हो गया था और अभी प्रधान का चार्ज BDO के पास है.

गोलियां गांव है पूर्व प्रधान का पीहर

भाजपा प्रधान पिंकी चौधरी का पीहर समदड़ी से 15 किलोमीटर दूर गोलियां गांव है, जो समदड़ी पंचायत समिति में ही आता है. प्रधान के लापता होने पर कई लोग सोशल मीडिया पर विभिन्न फोटो और वीडियो अपलोड करके मामले की सुर्खियां बना चुके हैं. वहीं समदड़ी थानाधिकारी मीठालाल ने इस गंभीर मामले को लेकर मीडिया से कोई बात नहीं की है.

तीन दिन पहले निकली थीं पीहर के लिए

बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि पिंकी चौधरी जो समदड़ी की प्रधान हैं. वे पिछले तीन दिनों से लापता हैं. इनका एक बच्चा है. वे अपनी ससुराल सेवाली से पीहर जाने को बोल कर निकली थीं, लेकिन पीहर नहीं पहुंची. इस पर प्रधान के पिता वेला राम ने समदड़ी थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा दी है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है. प्रधान के पति हरचंद हैदरबाद में व्यवसाय करते हैं.

READ More...  Weather Forecast Live: दिल्ली-मुंबई में बारिश से कई जगह जलभराव, इन राज्यों में मौसम विभाग का अलर्ट

 

गांव में है तरह-तरह की चर्चा

पूर्व प्रधान के लापता होने के बाद से गांव में जितनी मुंह उतनी बात वाली कहावत चरितार्थ हो रही है. कुछ लोग कह रहे हैं कि पूर्व प्रधान स्वेच्छा से लापता हैं. वैसे उनकी गुमशुदगी से उनके परिजन परेशान हैं.