पत्नी को पीटने वाले MP के स्पेशल डीजी पर CM शिवराज सिंह चौहान ने दिया ये बयान

0
46

मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा अपनी पत्नी को पीटने का वीडियो वायरल होते ही उन पर गाज गिर गई है. उन्हें स्पेशल डीजी के पद से हटा दिया गया है. अब इस मुद्दे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी बयान दिया है. सीएम ने कहा कि जिम्मेदारी के पद पर बैठने वाले अगर कानून तोड़ेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी चाहे वो किसी भी भी पद पर क्यों न बैठे हों.

बता दें कि सोमवार को पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट रहे थे. मध्यप्रदेश के डीजीपी स्तर के अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने संदिग्ध रूप से एक महिला के घर रंगे हाथ पकड़ा. इसके बाद शर्मा ने घर पहुंचकर पत्नी से मारपीट की. बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने दोनों घटना के वीडियो गृहमंत्री, मुख्यसचिव और डीजीपी को भेजकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की गुहार लगाई. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुरुषोत्तम शर्मा पर कार्रवाई करते हुए उन्हें उनके पद से मुक्त कर दिया गया.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,’ उन्हें (पुरुषोत्तम शर्मा) पद से हटा दिया गया है. अगर कोई जिम्मेदारी के पद पर काबिज है और गैरकानूनी कामों में लिप्त होता है या कानून को हाथ में लेता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी चाहे वो जो भी हों.

पुरुषोत्तम शर्मा ने अपनी सफाई में कहा, ‘2008 में भी मेरी पत्नी ने मेरे खिलाफ शिकायत की थी लेकिन सवाल ये उठता है कि 2008 से आज 12 साल हो गए वो मेरे घर में ही रह रही, मेरे ही पैसे से विदेश जा रही,यदि मेरा स्वभाव मार-पीट का होता तो बहुत पहले ही शिकायत आ जाती. मेरे पूरे घर में उन्होंने (पत्नी) कैमरे लगा रखे हैं, जहां तक मार-पीट का संबंध है तो एक सेल्फ डिफेंस भी होता है लेकिन मैं उनको और  उनके बेटे को पूरी स्वतंत्रता देता हूं यदि वे समझते हैं कि मैं खराब हूं तो मेरे ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए.बता दें कि उनकी पत्नी ने पुरुषोत्तम शर्मा के खिलाफ फिलहाल कोई नया मामला दर्ज नहीं कराया है.

READ More...  राजस्थान में आसमान से बरसने लगी आग, रेड अलर्ट जारी, यहां 50 के करीब पहुंचा पारा