नगर परिषद मामले के निस्तारण की मांग, समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री से मिली सभापति की पत्नी डॉ सौम्या गुर्जर

0
346

नगर परिषद सभापति राजाराम गुर्जर और सैनिटरी इंस्पेक्टर मुकेश सैनी विवाद को लेकर सभापति की पत्नी डॉ सौम्या गुर्जर व गुर्जर समाज के नेता मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री से मिले व इस बारे में ज्ञापन सौंपकर मामले के निस्तारण की मांग की। इस दौरान गुर्जर समाज के नेताओ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से उनके आवास पर मुलाकात की और मामले के उचित निस्तारण की मांग की। इस दौरान पुलिस प्रशासन पर हठधर्मिता का आरोप लगाते हुए जबरन गिरफ्तार करने के प्रयास के आरोप लगाए है।
नगर परिषद सभापति की पत्नी डॉ सौम्या गुर्जर ने बताया कि करौली नगर परिषद के सभापति राजाराम गुर्जर के ख़िलाफ राजनीतिक द्वेषता व प्रशासनिक हठधर्मिता के कारण मुक़दमा दर्ज करके उनको गिरफ़्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने जब नगर परिषद के अंदर व्याप्त भ्रष्टाचार को मिटाने का बीड़ा उठाया तो उल्टे प्रशासन द्वारा उन्हें ही झूठे मुकदमे में फंसाने का षडयंत्र रचा गया है। प्रशासन की एकतरफा कार्यवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। अगर सभापति जी के खिलाफ अन्याय हुआ तो गुर्जर समाज चुप नहीं बैठेगा। सरकार और प्रशासन ने जल्द ही इसका सकारात्मक हल नहीं निकाला तो समाज को मजबूरन आंदोलन करना पड़ेगा।

READ More...  राजस्थान पंचायत चुनाव: आरक्षण की तस्वीर साफ, पुर्नगठन की तस्वीर अब भी धुंधली