नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पंचायत चुनाव से पहले आज से 2 दिन के बाड़मेर दौरे पर

0
209

बाड़मेर : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) बुधवार से 2 दिवसीय बाड़मेर (Barmer) दौरे पर रहेंगे. बेनीवाल यहां बुधवार और गुरुवार को बाड़मेर के टिड्डी प्रभावित क्षेत्र (Locust Attack) का जायजा लेंगे और अन्य कई कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे. सांसद के कार्यालय से जारी बयान के अनुसार बुधवार सुबह 9 बजे नागौर आवास से रवाना होकर बेनीवाल फलोदी होते हुए रूणिचा में लोकदेवता बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन करेंगे उसके बाद दोपहर 12 बजे पोकरण मुख्यालय पर पार्टी द्वारा आयोजित स्वागत कार्यक्रम में भाग लेंगे

टिड्डी प्रभावित गांव में रात्रि विश्राम करेंगे सांसद

पोकरण से सांसद बेनीवाल राजमथाई में स्वागत कार्यक्रम में भाग लेंगे और उसके बाद दोपहर 2 बजे शिव क्षेत्र के मौखाब गांव में रालोपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गजेन्द्र चौधरी के यहा पारिवारिक शादी समारोह में भाग लेंगे. बेनीवाल दोपहर बाद 3 बजे बायतु क्षेत्र के बाटाडू मुख्यालय पर रालोपा कार्यकर्ता सम्मेलन में तथा 4 बजे छीत्तर का पार गांव में स्वागत कार्यक्रम में भाग लेंगे. सांसद बुधवार को रात्रि विश्राम टिड्डी प्रभावित चौहटन विधानसभा क्षेत्र के धनाऊ पंचायत समिति मुख्यालय पर करेंगे जहां वो रात्रि चौपाल में किसानों से संवाद करेंगे.

मुआवजे के लिए कलेक्ट्रेट का घेराव

गुरुवार को सांसद बेनीवाल सुबह 7 बजे टिड्डी प्रभावित क्षेत्र के गांवों में दौरा करके किसानों से खराबे के आंकलन का जायजा लेंगे. दोपहर 1 बजे टिड्डी प्रभावित किसानों के फसल खराबे के मुआवजे के लिए विशेष राहत पैकेज देने और बढ़ते टिड्डी प्रकोप को रोकने को लेकर बाड़मेर जिला कलेक्ट्रेट का घेराव-प्रदर्शन एवं ज्ञापन सौंपने के कार्यक्रम में भाग लेंगे. इस अवसर पर सांसद के साथ रालोपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, प्रदेश महामंत्री उम्मेदाराम बेनीवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष सताराम देवासी, प्रदेश उपाध्यक्ष उदाराम मेघवाल सहित कई पार्टी पदाधिकारी साथ में रहेंगे.

READ More...  एक दिन में रिकॉर्ड 78 हजार 761 नए केस, कोरोना का दुनिया में सबसे ज्यादा भारत में कहर