पीएम मोदी आज करेंगे मन की बात, जानें कैसे और कहां सुनें लाइव

0
102
  • रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का 66वां संस्करण
  • चीन की टेंशन को लेकर बात कर सकते हैं पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 28 जून को सुबह 11 बजे रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे. देश में जारी कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देशवासियों से बात कर रहे हैं. इस बार मन की बात में पीएम मोदी देशवासियों से चीन की टेंशन का जिक्र कर सकते हैं. बता दें कि पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का ये 66वां संस्करण है. पिछले दो मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी देशवासियों से कोरोना संक्रमण पर संवाद कर चुके हैं.

आप भी घर बैठकर अपने मोबाइल और टीवी के जरिए प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुन सकते हैं. दूरदर्शन के अलावा आप मन की बात कार्यक्रम को आजतक के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर सुन सकते हैं, इसके साथ ही पीएम के संबोधन से जुड़ी बड़ी बातें पढ़ भी सकते हैं.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं से 28 जून को पीएम के मन की बात कार्यक्रम को सुनने की भी अपील की है. बीजेपी की तरफ से कहा गया है कि सभी बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस बार पीएम के मन की बात कार्यक्रम को प्रमुखता से सुनें और इसे लोगों तक पहुंचाए.

बता दें कि इससे पहले 31 मई को हुए मन की बात कार्यक्रम में मोदी ने लोगों से कोरोना से अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने और एहतियात बरतने को कहा था. पीएम ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और मास्क पहनने की अपील की थी. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करते हैं.

READ More...  आरएलपी ने की निकाय चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा, बेनीवाल ने भविष्य के लिए जिंदा रखी उम्मीदें