कोरोना काल में बीजेपी कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी का मंत्र- हमारे साथ 7 ‘स’ हैं

0
162
  • बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए गर्व का विषय- पीएम मोदी
  • 130 करोड़ देशवासियों ने हमारे ऊपर भरोसा किया- प्रधानमंत्री

कोरोना महामारी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर बात की. सेवा ही संगठन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बिहार बीजेपी के कार्यकर्ताओं की तारीफ की. इस दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ अपने सात ‘स’ मंत्र को भी दोहराया.

पीएम मोदी ने कहा, ‘130 करोड़ देशवासियों ने हमारे ऊपर जो भरोसा किया है, हमें हमेशा उस भरोसे को संभालकर रखना है. हमें देशवासियों की आशाओं, आकांक्षाओं को अपना सपना मानकर काम करना है. अपना सपना मानकर खपना भी है.’पीएम मोदी ने आगे कहा, ‘मैंने पहले भी कहा है और आज फिर दोहरा रहा हूं. हमारे साथ 7 ‘स’ हैं. पहला- सेवाभाव, दूसरा- संतुलन, तीसरा- संयम, चौथा- समन्वय, पांचवां- सकारात्मकता, छठा- सद्भावना और सातवां- संवाद. बीजेपी के प्रत्येक कार्यकर्ता का कोरोना की लड़ाई में भरपूर रूप से इसका प्रभाव दिखाई दिया है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं के लिए ये गर्व का विषय है.’

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक ऐसे समय में जब दुनिया में सब अपने आपको बचाने में लगे हों, आप सबने अपनी चिंता छोड़कर खुद को गरीबों, जरूरतमंदों की सेवा में समर्पित कर दिया है. ये सेवा का बहुत बड़ा उदाहरण है. जनसंघ और बीजेपी के जन्म का मूलत उद्देश्य ही यही था कि हमारा देश सुखी कैसे बने, समृद्ध कैसे बने. इसी मूल प्रेरणा के साथ, भारतीयता की प्रेरणा के साथ, सेवा की भावना के साथ हम राजनीति में आए.

READ More...  राजस्थान में कोरोना से तीसरी मौत, अलवर के बुजुर्ग ने SMS अस्पताल में तोड़ा दम