नई Honda Civic का टीज़र जारी! शानदार लुक्स के साथ-साथ कई नए फीचर्स भी हुए ऐड ओन

0
90

होंडा ने नेक्स्ट-जेनरेशन Civic का टीजर विडियो जारी किया गया है. जापान की कार मेकर कंपनी होंडा की ये 11वीं जेनरेशन Honda Civic है. बता दें कि इससे पहले कार का पेटेंट डिजाइन ऑनलाइन लीक हो गया था. इस नए टीज़र विडियो में कार के अधिकतर पार्ट्स सामने आ गए हैं. इस कार का एक प्रोटोटाइप वर्जन पेश किया जा चूका है. यह मॉडल काफी हद तक प्रोडक्शन-रेडी वर्जन के लगभग जैसे ही होने की उम्मीद है.

नई सिविक में दिखेंगे ये बदलाव
हौंडा ने सिविक को पूरी तरह से रिडिजाइन किया है. इसमें मॉडर्न टेक्नॉलजी के साथ ढेर सारे अपडेटेड फीचर्स मिलेंगे. हालांकि, पेटेंट डिजाइन की तस्वीरों से यह सामने आया है कि कार के एक्सटीरियर डिजाइन में बहुत बड़ा बदलाव नहीं होगा. रियर डिजाइन को जरूर बदला जा रहा है. इसमें 5वीं जेनरेशन Honda City और Honda Accord की झलक देखने को मिलेगी. विडियो में कार के LED डीआरएल, मल्टीस्पोक अलॉय वील्ज और रैप-अराउंड टेल लाइट्स दिखाई पड़ती हैं.

कब दिखेगी बाज़ारों मेंग्लोबल मार्केट में होंडा सिविक का 11वां जेनरेशन मॉडल 2021 में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इसके कुछ समय बाद भारत में भी यह मॉडल लाया जाएगा.

इन गाड़ियों से होगा सिविक का मुकाबला
भारत में होंडा सिविक का मुकाबला Skoda Octavia और Hyundai Elantra जैसी गाड़ियों के साथ रहता है. स्कोडा भी 2021 की शुरुआत में नई-जेनरेशन Octavia लाने जा रही है.

READ More...  Corona : कोरोनावायरस के चलते स्थगित होंगे राज्यसभा चुनाव