मिशन पानी होम » राजस्थान Rajasthan: पाली में पंच-पटेलों की दादागिरी, युवक को जूते में भरकर पानी पिलाया

0
178

पाली. राजस्थान (Rajasthan) में पंच पटेलों की दादागिरी थमने का नाम नहीं ले रही है. वे पुलिस और कोर्ट से पहले खुद ही मामलों का निपटारा करने में जुटे हैं. इसके लिए वे अमानवीय कृत्य (Inhuman acts) करने से भी कतई नहीं हिचकिचा रहे हैं. हाल ही में सिरोही जिले में जिस युवक को पंच पटेलों ने बोतल में भरकर पेशाब पिलाया था. उस युवक का पहले अपहरण कर न केवल उसके साथ जमकर मारपीट की गई थी, बल्कि उसे जूते में पानी भरकर भी पिलाया गया था. अब उसका यह वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की रिपोर्ट पर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. युवक को प्रताड़ित करने का यह पूरा मामला वन साइडेड लव स्टोरी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

सुमेरपुर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह खींची ने बताया कि पीड़ित युवक अविवाहित है. वह अपने ही गांव की स्वजातीय विवाहिता से अक्सर फोन पर बात करता था. यह बात विवाहिता के भाई को पता चली तो उसने अपने रिश्तेदारों को बताया. 9 जून को पीड़ित सुमेरपुर के निकट भारूदा गांव में अपने मौसा को छोड़ने आया था. उसके 2 दिन बाद 11 जून को दोपहर में 3 बजे वह शिवगंज में घरेलू सामान खरीद कर मौसा के घर लौट रहा था. इसी दौरान बाइक और कार में सवार होकर आए 9 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया.

किया अमानवीय कृत्य
बाद में सभी आरोपी उसे सिरोही जिले के सरदारपुरा गांव के पास एक कुएं पर ले गए. वहां आरोपियों ने उसका मोबाइल व सिम तोड़ दिया और उसके साथ जमकर मारपीट की. बाद में जूते में भरकर पानी पिलाया. फिर आरोपियों ने जिस बोतल में शराब पी थी उसी में पेशाब भरकर युवक को जबरदस्ती पिलाया. 15 जून की रात 11.30 बजे पीड़ित युवक पुलिस के पास पहुंचा और पूरी आपबीती बताई.

READ More...  PM जॉनसन बोले- ब्रिटेन में भारत विरोधी माहौल की कोई गुंजाइश नहीं

दंड स्वरूप 5000 रुपए वसूले
पीड़ित ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने उसके चाचा और भाई को भी बुलाया था. आरोपियों ने रातभर उनको पेड़ से बांधे रखा और मारपीट की. उसके बाद माता-पिता को बुलाकर आरोपियों ने उनसे दंड स्वरूप 5000 रुपए वसूले. बाद में सुबह 5 बजे छोड़ा. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई कर 9 आरोपियों में से 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों में लक्ष्मणराम, जवानाराम भीमाराम, नवाराम और दुर्गाराम देवासी शामिल हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.