NH19 में स्विफ्ट गाड़ी और केंटर की टक्कर , 3 लोगों की मौत

0
103

पलवल में हरियाणा-यूपी करमन बॉर्डर के पास उस समय अफरातफरी मच गई, जब सड़क दुर्घटना में एक गाड़ी में सवार 4 लोगों में से महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई. यह घटना उस समय हुई जब एक स्विफ्ट गाड़ी ने नेशनल हाइवे-19 पर खड़े केंटर में पीछे से टक्कर मार दी. इस गाड़ी में एक महिला सहित 4 लोग शामिल थे और यह यूपी में अपने किसी रिश्तेदार के पास से होकर वापस अपने घर दिल्ली जा रहे थे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल में भेज दिया है और केंटर को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

सड़क किनारे खड़ी स्विफ्ट कार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैंटर के साथ उसकी भिड़ंत कितनी जोरदार रही होगी. पुलिस जांच अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि उनको सुबह सूचना मिली एक स्विफ्ट गाड़ी और केंटर की टक्कर हो गई है और गाड़ी में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे और देखा कि गाड़ी में एक महिला सहित 4 लोग हैं और वह गाड़ी में बुरी तरह से फंसे हुए हैं. उन्होंने बताया कि पहले गाड़ी में सवार लोगों को बाहर निकाला तो देखा कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है और दो लोग घायल हैं जिनको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन कुछ देर के बाद घायल दो लोगों में से एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

सभी लोग अंदर फंस गए थे

READ More...  चांदी 2,500 रुपये हुई महंगी, सोने की कीमत में भी आया उछाल

गाड़ी में एक महिला सहित 4 लोग सवार थे जिनमें से महिला सहित तीन लोगों की मौत हो चुकी है और एक युवक गंभीर रूप से घायल है. घायल युवक को फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया है और उसकी भी हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब गाड़ी में सवार सभी लोग यूपी में अपने किसी रिश्तेदार के घर से होकर वापस अपने घर दिल्ली जा रहे थे. लेकिन जैसे ही यह हरियाणा करमन बॉर्डर से गुजर रहे थे तो गो सेवा हॉस्पिटल के समीप नेशनल हाइवे पर खड़े एक केंटर में गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी और गाड़ी में सवार सभी लोग अंदर फंस गए लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इनको पहले बाहर निकाला.

उन्होंने बताया कि 3 लोगों की मौत हो चुकी थी. मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया गया और शवों का पोस्ट मार्टम कराने के लिए पलवल के सिवल अस्पताल में भेज दिया गया था और मृतकों के परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी. उन्होंने बताया कि मृतकों में प्रमोद, संतोष, रूपारानी शामिल हैं और गाड़ी चालक सद्दीक नामक युवक गंभीर रूप से घायल है. यह सभी दिल्ली के रहने वाले हैं.