पहले बर्थडे पार्टी में जमकर पी शराब, फिर बिल्डिंग से कूदे युवक-युवती

0
363

राजधानी जयपुर  में बुधवार शाम को शराब पार्टी के बाद एक युवक-युवती बिल्डिंग की छत से कूद  गए. पहले युवती दूसरी मंजिल की बालकनी से कूदी तो आसपास के लोगों ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया. इसकी सूचना पुलिस  को दी तो जल्द ही मौके पर पुलिस टीम भी पहुंच गई. इसी दौरान वहां बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से एक युवक ने भी छलांग लगा दी. पुलिस ने उसे तत्काल पहले कांवटिया फिर सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया. यह पूरा वाकया झोटवाड़ा थाना इलाके की वासुदेवपुरी कॉलोनी का है. पुलिस के अनुसार युवती दार्जीलिंग और युवक ताखर खाटूश्यामजी मगनपुरा का रहने वाला बताया जा रहा है. युवक के पैरों और युवती की रीढ़ में गंभीर चोट बताई जा रही है, हालांकि चिकित्सकों ने दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई है.

पहले फ्लेट में शराब पार्टी फिर झगड़ा और…
झोटवाड़ा थाने के एसएचओ विक्रम सिंह ने बताया कि दार्जीलिंग की रहने वाले 23 वर्षीय रूपदास और मगनुपरा निवासी मुकेश ताखर ने बुधवार को पहले अपार्टमेंट के फ्लेट में शराब पी और फिर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा होने पर युवती दूसरी मंजिल की बालकनी से कूद गई. इसके बाद वहां भीड़ जमा हो गई और लोगों के पहुंचने पर युवक भी तीसरी मंजिल पर चला गया और पीछे छलांग लगा  दी.

युवक निकला पुलिस का वांटेड, युवती के साथ मनाया था जन्मदिन

जानकारी में सामने आया है कि युवक खाटूश्यामजी इलाके में लूट और अन्य मामले में पुलिस का वांच्छित चल रहा है. युवती किसी मसाज पार्लर में काम करती है. हाल ही युवक का जन्मदिन यहीं पर दोनों ने साथ मनाया था. किसी परिचित के जरिए कुछ दिन पहले ही दोनों इस अपार्टमेंट में रहने आए थे.

READ More...  आइसोलेट होने की अपील साथियों से, येडियुरप्पा के बाद अब कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया हुए कोरोना पॉजिटिव