निक्की तंबोली ने जान पर लगाया ऐसा आरोप भड़क उठे अली गोनी, बोले- ‘उसकी मर्जी के बिना KISS क्यों किया’

0
13

बिग बॉस में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई होना बेहद आम बात है. किसी ना किसी मुद्दे को लेकर घर के सदस्यों के बीच तू-तू मैं-मैं तो हो ही जाती है. हाल ही में शो की थीम के मुताबिक, एक बार फिर सीन पलटता दिखा. बिग बॉस 14 के हाउस से हाल ही में रेड जोन हटाया गया है, जिसकी जगह अब पिंजरे ने ले ली है. बिग बॉस के घरवालों को आपसी सहमति से किन्हीं ऐसे दो सदस्यों का नाम लेना होता है, जिन्हें वह जेल भेजना चाहते हैं. इस पर निक्की तंबोली, जान कुमार सानू का नाम लेती हैं और उन पर ऐसा आरोप लगाती हैं, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है.

निक्की तंबोली कहती हैं कि वह जान कुमार सानू को इसलिए जेल भेजना चाहती हैं, क्योंकि वह उन्हें बिना उनकी मर्जी के किस करते हैं. निक्की कहती हैं – ‘मैं जानती हूं, यह बहुत ही शॉकिंग है, लेकिन मैं जान को जेल भेजना चाहती हूं, क्योंकि मेरे बार-बार मना करने के बाद भी वह मुझे किस करते हैं. मैं एक बार नहीं, कई बार उन्हें इसके लिए मना कर चुकी हूं.’

यह सुनते ही घर के कैप्टन अली गोनी बुरी तरह से जान कुमार सानू पर भड़क उठते हैं. अली कहते हैं कि ‘जब वो मना करती है तब भी तू उसके पीछे जाता है. जो कि मुझे नहीं पसंद. कोई अगर मना करता है तो समझ.’ इस पर जान जवाब में कहते हैं कि अगर उसे नहीं पसंद तो वह मुझे पलटकर किस क्यों करती है.

READ More...  कांग्रेस ने किया CDS की नियुक्ति का विरोध, कहा- गलत कदम उठा रही सरकार

वहीं, जेल की सजा के लिए कविता कौशिक पवित्रा पुनिया और एजाज खान का नाम लेती हैं. कविता कहती हैं कि उन्हें पवित्रा और एजाज की लव स्टोरी फेक लगती है. जिस पर उनके और एजाज खान के बीच बहस शुरू हो जाती है. बिग बॉस का यह प्रोमो कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.