पाली: अपहरण और रेप के आरोपी ने तलवार से हमला कर पीड़िता के पिता को काट डाला

0
156

पाली : जिले के देसूरी (Desuri) थाना इलाके में अपहरण और रेप के आरोपी (Kidnapping and rape accused) ने पीड़िता (Victim) के पिता पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी नृशंस हत्या (Brutal murder) कर दी. आरोपी ने बीच बचाव करने आई पीड़िता की मां और भाई को भी तलवार से वारकर उन्हें घायल (Injured) कर दिया. आरोपी कुछ दिन पूर्व मृतक की बेटी को भगाकर ले गया था. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

उन्दरथल गांव में सोमवार को सुबह हुई वारदात
जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात देसूरी के उन्दरथल गांव में सोमवार को सुबह हुई. वहां युवक धन्नाराम तलवार लेकर पीड़िता के घर में घुसा और उसके पिता पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. उसकी चीख पुकार सुनकर पीड़िता की मां और भाई दौड़कर वहां आए और उसे बचाने का प्रयास किया. लेकिन धन्नाराम ने उन दोनों पर भी तलवार से हमला कर दिया. हमले में पीड़िता के पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां और भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. हमले के बाद आरोपी वहां से भाग छूटा.

हमले के बाद गांव में मचा हड़कंप

हमले की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे. हालात को देखकर वे पीड़िता के पिता, मां और भाई को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे. बाद में ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पीड़िता के पिता की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया.

आरोपी के खिलाफ दर्ज है अपहरण और रेप का मामला
पुलिस की प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया कि आरोपी धन्नाराम युवक कुछ समय पूर्व मृतक की बेटी को भगा कर ले गया. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस लड़की को ढूंढकर वापस लाई थी. इस मामले में मृतक की बेटी ने आरोपी धन्नाराम के खिलाफ अपहरण करने बंधक बनाने और रेप करने का मामला दर्ज करवाया था. इससे धन्नाराम नाराज हो गया था. उसी का बदला लेने के लिए वह सोमवार को युवती के घर पहुंचा और उसके परिवार पर हमला कर दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

READ More...  पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सहवाग के लिए कहा कि - सहवाग घटिया बातें करते हैं, उन्हें इज्जत हजम नहीं होती