Panga Movie Review : कंगना रनौत ने फिर ‘पंगा’ से जीता दर्शको का दिल

0
160

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बीते काफी दिनों से अपनी फिल्म ‘पंगा’ (Panga) के प्रमोशन में जुटी हुई थीं. ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और कंगना के लिए खुशखबरी लेकर आई है. फिल्म देखकर आए लोगों ने ‘पंगा’ का रिव्यू (Panga Review) ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. इन रिव्यूज को देखकर साफ है कि कंगना एक बार फिर से अपने फैंस के दिलों को जीत चुकी हैं. सभी इस फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. आगे जानें लोगों ने फिल्म को लेकर ट्विटर पर क्या कुछ लिखा और इसकी कौन सी बात सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है.

कंगना की बीती कुछ फिल्मों को अच्छे रिव्यूज नहीं मिले थे, ऐसे में पंगा जिस कदर पसंद की जा रही है वो कंगना के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. एक यूजर ने फिल्म देखकर ट्विटर पर रिव्यू देते हुए लिखा- ‘हमारी क्वीन कंगना रनौत ने एक बार फिर से कमाल कर दिया है, इस फिल्म को क्रिटिक्स कंगना की शानदार परफॉर्मेंस पर फिदा हो चुके हैं. पंगा को 5 में से 4 स्टार्स एवरेज तौर पर मिल रहे हैं’.

वहीं कंगना की फिल्म ‘पंगा’ देखकर एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘फिल्म शानदार है और जाहिर तौर पर 100 करोड़ आसानी से कमा लेगी. इस फिल्म में हर औरत खुद को कंगना के किरदार में देख पाएगी. इतनी खूबसूरती से सिर्फ कंगना ही ये कर सकती थीं. जाइए और देखिए ‘पंगा’. रंगोली कंगना को मेरा प्यार देना.’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘कंगना रनौत जया को जीती हैं और उसी में सांस भी लेती हैं. अपने बच्चे के लिए निरंतर उसकी चिंता करना रियल लगता है और अपने पसंदीदा स्पोर्ट को खेलते वक्त उसकी खुशी थी रियल लगती है. इस फिल्म में उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया है. उनका फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन तारीफ के काबिल है’.

READ More...  Bcci Contract List 2020: कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इसमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम शामिल नहीं है, क्या खत्म हुआ धोनी का करियर?

कुल मिलाकर हर कोई कंगना की परफॉर्मेंस और फिल्म की कहानी पर फिदा हुआ जा रहा है. बात करें फिल्म की तो इसमें कंगना एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो किसी भी आम महिला की तरह ही है. लेकिन वो अपने सपनों को पूरा करने के लिए भी कदम उठाती है. फिल्म में कंगना के अलावा एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पंजाबी सिंगर-एक्टर जस्सी गिल भी हैं.