Panipat के ‘युद्ध’ पर लगा विराम , हटाए जाएंगे विवादित सीन

0
222

जयपुर : बॉलीवुड फिल्म ‘पानीपत’ (Panipat) को लेकर पैदा हुए विवाद के बाद फिल्म डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) ने राज्य सरकार को विवादित सीन हटाने पर सहमति दी है. अब फिल्म से सीन हटाकर फिल्म सेंसर बोर्ड को भेजी जाएगी इसके बाद राजस्थान के सिनेमाघरों में इसका प्रदर्शन होगा. इससे पूर्व मंगलवार देर रात जाट महासभा और करणी सेना के पदाधिकारियों ने फिल्म का स्पेशल शो देखा और इसके बाद विरोध जारी रखने की बात कही थी.

राजस्थान जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील ने कहा था कि ‘पानीपत’ फिल्म के प्रोडक्शन हाउस से मिले जवाब में कोई दम नहीं है. उन्होंने हमारी मांगों पर कोई जवाब नहीं दिया है और उनके जवाब के आधार पर फिल्म नहीं चल सकती’. उन्होंने कहा कि फिल्म के शुरूआती पांच मिनट तो बिल्कुल देखने लायक नहीं हैं.

आधे से अधिक सिनेमाघरों में नहीं चली फिल्म
भरतपुर के तत्कालीन महाराजा सूरजमल के किरदार को गलत तरीके से दिखाए जाने के विरोध के चलते इसे सिनेमाघरों से इसे हटा लिया गया है. राजस्थान फिल्म ट्रेड एंड प्रोमोशन काउंसिल के महासचिव राज बंसल ने मंगलवार को कहा कि आधे से अधिक सिनेमाघरों में इस फिल्म का प्रदर्शन रोक दिया गया है. राजधानी जयपुर सहित अन्य स्थानों बीकाोर, नागौर, श्रीगंगानगर, जोधपुर, हनुमानगढ़ में फिल्म को कल से परदे से हटा लिया गया है.

READ More...  UP सरकार का बड़ा फैसला- लखनऊ, नोएडा में पुलिस कमिश्नरी सिस्टम को मंजूरी