पारस छाबड़ा ने सुनाई अपनी आपबीती, जिसे सुन हर कोई हैरान है

0
86

नई दिल्ली. टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ के 13वें सीजन का हिस्सा रह चुके पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) इन दिनों लोगों के बीच काफी मशहूर हो चुके हैं. उन्हें आए दिन नए-नए प्रोजेक्ट के लिए ऑफर मिल रहे हैं. अब वो जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में निगेटिव रोल करते नजर आएंगे, लेकिन इसी बीच पारस ने अपनी आपबीती सुनाई है, जिसे सुन हर कोई हैरान है.

इस वजह से हुए एन्जायटी का शिकार
दैनिक भास्कर में प्रकाशित एक खबर के अनुसार पारस ने बताया कि उन्हें अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए वजन बढ़ाना था. इसके लिए उन्होंने जमकर मेहनत की और अपना वजन बढ़ा लिया. उन्होंने बताया कि नेचुरल वजन का बढ़ाना और जानबूझ कर वजन बढ़ाने में बहुत अंतर है. इसलिए खुद का वजन बढ़ाने से मुझ पर बहुत बुरा असर हुआ. उन्होंने कहा कि इन सब के बीच लोगों ने भी उन पर बुरे कमेंट्स किए, उनसे नफरत भी की. इन सारी वजहों के कारण पारस काफी शॉक में थे. इससे उनकी मेंटल हेल्थ पर काफी असर पड़ा और वह एन्जायटी का शिकार हो गए.

बता दें, अपनी अगली प्रोजेक्ट में पारस अपनी कथित गर्लफ्रेंड माहिरा शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं. ‘बिग बॉस 13’ के दौरान इन दोनों की नजदियां काफी बढ़ी थी. इससे पहले भी पारस और माहिरा कई प्रोजेक्ट में साथ नजर आ चुके हैं. वैसे पारस इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़े रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

READ More...  गोविंद गुरु सरीखे सभी महापुरुषों के पुण्य स्मरण से मिलती है शक्ति