पायलट कैम्प पर टिकी है सबकी निगाहें, आज जयपुर संभाग के नेताओं से संवाद करेंगे अजय माकन,

0
21
प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन आज पीसीसी में जयपुर संभाग के नेताओं से फीडबैक लेंगे. इस फीडबैक कार्यक्रम में सबकी निगाहें सचिन पायलट कैम्प पर टिकी हैं.

जयपुर. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन के फीडबैक कार्यक्रम का आज दूसरा दिन है. माकन आज जयपुर संभाग के जिलों के कांग्रेस नेताओं से फीडबैक लेंगे. इसके लिये राजधानी जयपुर स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में जिलेवार फीडबैक बैठकें होगी. फीडबैक बैठकों की शुरुआत सुबह 10.15 से जयपुर शहर के नेताओं की बैठक से होगी. इसके बाद 11 बजे जयपुर देहात, 12 बजे अलवर और 12.45 बजे से झुंझुनू के नेताओं से चर्चा होगी. दोपहर बाद 3 बजे सीकर और 4 बजे दौसा जिले के कांग्रेस नेताओं से संवाद होगा.

जयपुर शहर से करीब 80 और देहात में 70 नेता आएंगे फीडबैक कार्यक्रम में

अजय माकन के फीडबैक कार्यक्रम के लिए सबसे ज्यादा नेता जयपुर शहर और जयुपर देहात से ही आएंगे. क्योंकि जयपुर जिले में ही सबसे ज्यादा पार्टी पदाधिकारी रहते हैं. जयपुर शहर से करीब 80 और जयपुर देहात से 70 नेता फीडबैक कार्यक्रम में बुलाए गए हैं. बाकी हर जिले से 50-50 के करीब नेताओं को बुलाया गया है. इनमें हर जिले से विधायक, विधायक उम्मीदवार, सांसद उम्मीदवार, एआईसीसी पदाधिकारी और सदस्य, पूर्व पीसीसी पदाधिकारी, निवर्तमान जिलाध्यक्ष, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद, पीसीसी सदस्य और सहवृत सदस्य समेत प्रकोष्ठों के निवर्तमान प्रदेशाध्यक्षों को बुलाया गया है.

पायलट कैम्प के नेताओं के फीडबैक और रुख पर टिकी है सबकी निगाहें

जयपुर संभाग के फीडबैक कार्यक्रम में बड़ी संख्या में सचिन पायलट कैम्प के नेता भी आएंगे. पायलट के पुराने निर्वाचन क्षेत्र दौसा से भी बड़ी संख्या में नेता फीडबैक देने आएंगे. पायलट कैम्प के नेताओं के रुख पर सबकी निगाहें टिकी हुई है. अजमेर संभग के फीडबैक कार्यक्रम के दौरान जिस तरह पायलट कैम्प के समर्थकों ने नारेबाजी की उसके बाद राजनीतिक हलकों में कई तरह की चर्चाएं हैं. माकन के फीडबैक कार्यक्रम में सत्ता खेमे और पायलट कैम्प के नेताओं के रुख पर कांग्रेस की आगे की सियासत निर्भर करेगी.

READ More...  पायलट के जन्मदिन के लिए समर्थक कर रहे तैयारियां, पायलट की बात मानने को तैयार नहीं